Site icon Bloggistan

Boat smart ring: स्वास्थ का ख्याल रखेगी बोट की ये स्मार्ट रिंग, देखने में लगती है प्रीमियम, जानें कीमत और फीचर्स

घरेलू कंपनी बोट भारत में एक Boat smart ring को लॉन्च करने के ऊपर काम कर रही है. यह एक रिंग है जो कई कमाल की सुविधाएं प्रदान करती है. जैसे ये स्वास्थ संबधी कई सारी चीजें बता सकती है. इसके लॉन्च के बारे में अपडेट नहीं आया है लेकिन जो कुछ जानकारी सामने आ चुकी है. उसके बारे में इस लेख में हम जान रहे हैं.

boAt स्मार्ट रिंग स्पेक्स और फीचर्स

Boat smart ring

कंपनी की नई स्मार्ट रिंग एक हल्के और पहनने में आसान उत्पाद के रूप में बनाई गई है जो यूजर को ढेरों स्वास्थ्य और फिटनेस से संबंधित सुविधाएं प्रदान करती है. अंगूठी में एक चिकना डिज़ाइन है जो धातु और सिरेमिक के साथ आता है. कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर के बावजूद यह हार्ट रेट ट्रैकिंग, SpO2 ब्लड ऑक्सीजन मैपिंग, नींद की निगरानी, ​​​​महिला मासिक धर्म चक्र मैपिंग, शरीर की रिकवरी ट्रैकिंग, गतिविधि ट्रैकिंग के साथ-साथ आपके शरीर के तापमान को मापने जैसे विभिन्न स्वास्थ्य सेंसर प्रदान करने को सुनियोजित करती है.

पानी प्रतिरोधी है स्मार्ट रिंग

यह छोटा गैजेट स्मार्टवॉच पर मिलने वाली अधिकांश सुविधाएं प्रदान करेगा। यह यूजर की स्वास्थ्य स्थिति के बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान करता है जो संभवतः कनेक्टेड स्मार्टफोन पर दिखाई देगी. इस स्मार्ट रिंग को 5ATM जल प्रतिरोध और स्मार्ट टच नियंत्रण से लैस किया गया है. डिवाइस फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए बहुत अच्छा है और उन लोगों को भी पसंद आएगा जो स्मार्टवॉच पहनना पसंद नहीं करते हैं.

ये भी पढ़ें- Nitro 16: ACER ने लॉन्च किया शक्तिशाली प्रोसेसर के साथ गेमिंग लैपटॉप, दिए गए हैं दमदार फीचर्स

कीमत और लॉन्च

बता दें इसकी कीमत और लॉन्च के बारे में कुछ भी अपडेट नहीं दिया गया है. फिलहाल ब्रांड ने केवल नई boAt स्मार्ट रिंग की घोषणा की है. हालाँकि, स्मार्ट रिंग अमेज़न और फ्लिपकार्ट के माध्यम से उपलब्ध होने की पुष्टि की गई है. जैसे ही इसके बारे में दूसरे अपडेट सामने आते हैं तो आपको यहीं जानकारी दे दी जाएगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version