Site icon Bloggistan

26 हजार के बंपर डिस्काउंट पर मिल रहा है Blue Star 1.5 Ton Split AC, तुरंत जानें पूरी डिटेल

Blue Star 1.5 Ton Split AC: गर्मियों का सीजन शुरू हो गया है और ऐसे में आप भी गर्मी से राहत पाने के लिए नया AC लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए Blue Star 1.5 Ton Split AC बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है.बता दें Blue Star 1.5 Ton Split AC भारी डिस्काउंट के साथ आधी से भी कम कीमत में मिल रहा है. आइए इसकी सारी डिटेल के बारे में आपको बताते हैं.

Blue Star 1.5 Ton Split AC फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Blue Star 1.5 Ton Split AC दिखने में काफी स्टाइलिश लगता है. साथ ही इसमें सेल्फ क्लीन टेक्नोलॉजी दी गई है.ये फीचर इनडोर में धूल और नमी को जमने से रोकता है जिससे AC क्लीन रहता है. इस एसी में ब्रसलैस डीसी मोटर दी गई है जो इसको पावर देने का काम करती है ये इको मोड में कंप्रेशर को धीमी गति से चलाता है जिससे बिजली की काफी बचत होती है.

image credit(Google)

Blue Star के इस एसी में एक स्मार्ट डिटेक्शन टेक्नोलॉजी फीचर भी मिलता है जो आपको अलर्ट करता है. इस एसी में कई सारे फीचर्स दिए गए हैं जैसे- 4 इन 1 कन्वर्टिबल कूलिंग मोड, सेल्फ डायग्नोसिस, डस्ट फिल्टर और टर्बो कूल आदि. इस Split AC में कॉपर कंडेनसर कॉइल दी गई है. कंपनी का कहना है कि ये 52 डिग्री सेल्सियस पर भी अच्छे से काम करता है.Blue Star का ये एसी 5 स्टार रेटिंग के साथ आता है.

Blue Star 1.5 Ton Split AC कीमत और ऑफर

कीमत की बात करें तो Blue Star 1.5 Ton Split AC की कीमत वैसे तो 65,000 रुपए के आसपास है. लेकिन अमेजन पर चल रहे भारी डिस्काउंट पर ये आपको 41,490 रुपए में मिल जाएगा. साथ ही इस पर 1,000 रुपए का अतिरिक्त कूपन डिस्काउंट भी मिल रहा है. अगर आप इसको खरीदते समय कोटक बैंक के क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते है तो आपको 1,500 रुपए की अतिरिक्त छूट मिलेगी.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

ये भी पढ़ें : Boat को कांटें की टक्कर देगी Realme Buds Air 4 True, धांसू फीचर्स मार्केट में मचाएगी तहलका

Exit mobile version