Site icon Bloggistan

BLDC Ceiling Fan: बिजली बचाने वाले इन पंखों की बिक्री में आया जबरदस्त उछाल,रिमोट से होते हैं कंट्रोल

BLDC Ceiling Fan Price

Remote Control Fan

BLDC Ceiling Fan: देश में भीषण गर्मी का मौसम शुरू हो चुका है.ऐसे में लोग गर्मी से राहत पाने के लिए पंखा खरीदना शुरू कर चुके हैं.अगर आपने भी अभी तक कोई पंखा नहीं खरीदा है लेकिन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए आज हम बिजली बचाने वाले ऐसे पंखों के बारे में बताने वाले हैं जो रिमोट से कंट्रोल होते हैं और जबरदस्त हवा देते हैं. तो चलिए पढ़ना कीजिए शुरू.

#image_title

Havells Ambrose 1200 mm energy saving ceiling fan

Havells का यह सीलिंग फैन आकर्षक डिजाइन और तीन ब्लेड के साथ आता है. दावा है कि यह फैन कम बिजली की खपत करते हुए काफी शानदार हवा फेंकता है.ये फैन डबल बॉल बेयरिंग के साथ आते हैं.फैन को यूज़र रिमोट के द्वारा आराम से कहीं से कंट्रोल कर सकते हैं. फैन में 100% कॉपर वायरिंग आती है जिससे इनकी लाइफ भी काफी ज्यादा होती है.

कीमत

Havells Ambrose 1200 mm फैन की कीमत की बात करें तो इसे अमेजॉन से 46 प्रतिशत की छूट के साथ 3199 रुपए में खरीदा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Instagram को हैकिंग के चंगुल से बचाना है तो तुरंत कर लें ये सेटिंग,नहीं तो फिर पछताएंगे आप, पढ़ें डिटेल

Oreole Amaze Ultra high speed 4 blade Ceiling fan

Oreole Amaze Ultra high speed 4 blade Ceiling fan

यह पंखा हाईफ्लो टेक्नोलॉजी से लैस है जिसके कारण ये पंखा काफी अच्छी स्पीड में हवा देता है. यह पंखा जब चलता है तो शोर नहीं करता है. इसकी सबसे बड़ी खासियत ये है कि ये बिजली की बचत करता है. इसके अंदर रिमोट कंट्रोल का विकल्प भी दिया गया है.आप इसे आसानी से बंद या चालू कर सकते हैं.

कीमत

Oreole Amaze Ultra high speed 4 blade Ceiling fan की कीमत की बात करें तो इसे इसकी कीमत 2699 रूपए है. लेकिन इसे अमेजन से 1191 रुपए में 56% की छूट के साथ खरीदा जा सकता है.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version