Site icon Bloggistan

Voltas के 1.5 Ton Window AC पर मिल रही अब तक सबसे बड़ी छूट,चालू होते ही कमरे को कर देगा ठंडा

AC

Best Air Conditioner

Voltas: शानदार मौसम के बाद अब देश में भीषण गर्मी पड़ना शुरू हो चुकी है. देश के कई राज्यों में तो तापमान 40 डिग्री से ऊपर पहुंच गया. ऐसी भीषण गर्मी से राहत पाने के लिए लोग AC को खरीदना चाहते हैं लेकिन एसी की कीमत ज्यादा होने की वजह से लोग कई बार उसे नहीं खरीद पाते हैं. अगर आप भी ऐसे लोगों में से एक हैं तो आज हम आपको वोल्टास (Voltas) के AC के बारे बताने वाले हैं जो कि कीमत में काफी किफायती है और कूलिंग में काफी अच्छा है.

ये भी पढ़ें:Bluei Pulse Smartwatch review: ब्लूई की हाल ही में लॉन्च हुई इस स्मार्टवॉच को खरीदें या नहीं,पढ़ें पूरी डिटेल

Second hand AC Tips

Voltas 1.5 Ton Window AC

Voltas एसी बनाने वाली एक ऐसी कंपनी है जिसे भारत में काफी पसंद किया जाता है और यह AC का एक प्रमुख ब्रांड है. इसकी रेटिंग की बात करें तो इसे यूजर्स ने पांच में से 4.1 स्टार की शानदार रेटिंग दी है.यह एसी विंडो एसी है जो 110 वर्ग फुट की साइज वाले रूम के लिए एकदम सही है.इसमें स्लिप मोड, टर्बो कूलिंग, इको मोड, 2 स्टेड फिल्टरेशन और एक्टिव Dehumidifier जैसे फीचर्स मिलते हैं. वोल्टास का ये एसी भी 1.5 टन की क्षमता के साथ आता है.

कीमत

ये AC 52 डिग्री तक की गर्मी में बहुत शानदार काम कर सकता है. अगर इसकी कीमत की बात करें इसे छूट के बाद 25328 रूपये में खरीदा जा सकता है. इसे फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version