Site icon Bloggistan

Flipkart पर इस साल लगेंगी ये बड़ी सेल,बंपर डिस्काउंट पाने के लिए याद कर लें ये तारीख

Flipkart Sale

Flipkart Sale

Flipkart अपने अपकमिंग सेल में कस्टमर्स को भारी भरकम डिस्काउंट देने वाला है. सेल में स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स, प्रोडक्ट, फैशन और अन्य प्रोडक्ट्स पर छूट और ऑफर दिए जा रहे हैं. ऐसे में यदि इनमें से किसी भी उत्पाद पर आपकी भी नजर है, तो हमने 2023 में  फ्लिपकार्ट की एक सेल की एक लिस्ट तैयार की है. जिसमें शॉपिंग कर आप बड़ा डिस्काउंट पा सकते हैं.

Flipkart

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल

आपको बता दें कि बिग बिलियन डेज़ सेल फ्लिपकार्ट पर सेल का सबसे बड़ा इवेंट है. संभावना है कि इस बार इसे 3 अक्टूबर से लेकर 10 अक्टूबर के बीच आयोजित किया जाए. फ्लिपकार्ट के इस सेल में आपको सभी तरह की डील्स में जाएंगी. इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, सौंदर्य, फर्नीचर जैसी सभी अग्रणी श्रेणियों में कस्टमर्स भारी छूट मिलती है. इसमें 10 प्रतिशत तक की बिक्री छूट और बैंक डिस्काउंट भी मिल सकता है.

1 से 6 नवंबर तक दिवाली सेल

इस साल दीपावली 12 नवंबर को है. ऐसे में फ्लिपकार्ट पर दीपावली से पहले 1 नवंबर से 6 नवंबर तक सेल लग सकती है. आपको बता दें कि दीपावली पर एम कॉमर्स वेबसाइट अपने कस्टमर्स भारी छूट देती है जिसमें इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर फर्नीचर और ग्रोसरी तक के प्रोडक्टस पर बड़ी छूट मिलती है. दीपावली के सेल पर कई बैंक भी खास ऑफर देते हैं, जिसमें आप नो कॉस्ट ईएमआई, 10 से 15 पर्सेंट तक डिस्काउंट पा सकते हैं.

मोबाइल बोंजा सेल

फ्लिपकार्ट पर 8 नवंबर से लेकर 14 नवंबर तक मोबाइल बोंजा सेल लग सकता है. इस सेल में कस्टमर्स को स्मार्टफोन पर भारी छूट मिलती है. वहीं, इसके साथ ही कई बैंक भी अपने-अपने कार्ड पर बड़ा डिस्काउंट देते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version