Site icon Bloggistan

Vivo Y56 5G के इस बेहतरीन फोन की कीमतों में हुई बड़ी कटौती,अब बस इतने रुपए में बना सकते हैं अपना

Vivo Y56 5G

Vivo Y56 5G

Vivo: हाल ही में वीवो ने अपने बजट स्मार्टफोन Vivo Y56 5G को भारतीय बाजार में पेश किया था.कंपनी ने इस स्मार्टफोन में कम दाम में बहुत शानदार फीचर दिए गए हैं. फिलहाल इस फोन की कीमतों में कटौती कर दी गई है. 50 मेगापिक्सल कैमरे के आलावा फोन ढेरों खूबियों से लैस है.आइए आपको फोन के फीचर्स ,स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में बताते हैं.

Vivo Y56 5G

स्पेसिफिकेशन

फोन की डिस्प्ले की अगर बात करें तो स्मार्टफोन में 6.58 इंच की LCD डिस्प्ले दी गई है जो HD+ स्क्रीन रेजॉलूशन के साथ 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ है.सॉफ्टवेयर की बात करें स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 13 बेस्ड Funtouch OS 13 पर संचालित होगा.फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर दिया गया है. फोन में सेफ्टी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ AI फेस अनलॉक सिक्योरिटी फीचर दिया गया है.

यह भी पढ़े:- यूजर्स की मौज कर देगा Telegram का ये धांसू फीचर,जानें कैसे करें इसका इस्तेमाल

रैम

रैम की बात करें तो फोन में 8GB रैम व 128GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा. स्मार्ट फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी होगी जो 19W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आयेगी.

कैमरा

कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा,2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मौजूद है.सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में फ्रंट पर 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन का वजन करीब 184 ग्राम है.

कीमत और ऑफर्स

फोन की कीमत की बात करें तो इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 24999 रूपए है. लेकिन इसे अभी तक डिस्काउंट के बाद ₹19999 में बेचा जा रहा था.लेकिन कटौती के बाद इसे अब 18,999 रूपए में खरीदा जा सकता है. स्मार्टफोन पर कुछ चुनिंदा बैंक कार्ड से खरीदने पर ₹2000 तक का एक्स्ट्रा डिस्काउंट और कैशबैक भी मिल जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version