Site icon Bloggistan

Disney+Hotstar का बड़ा ऐलान,अब फ्री में देख सकेंगे क्रिकेट वर्ल्ड कप और एशिया कप,पढ़ें पूरी ख़बर

Disney+Hotstar

Disney+Hotstar

Disney+Hotstar: जब से जिओ सिनेमा ने क्वालिटी प्लेटफार्म पर अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराई है तब से डिजनी+ हॉटस्टार ( Disney+Hotstar) के सब्सक्रिप्शन में कमी देखी जा रही है. जिसके कारण कंपनी के रेवेन्यू में असर पड़ा है. जिसके बाद Disney+Hotstar ने निर्णय किया है कि एशिया कप और आईसीसी मेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप टूर्नामेंट को लोग अपने स्मार्टफोन पर फ्री में देख सकेंगे.

खेल को ज्यादा लोगों का पहुंचाने का है प्रयास

इस फैसले को करने के बाद डिजनी+हॉटस्टार का कहना है कि आप हमारे इस निर्णय का उद्देश्य क्रिकेट के खेल को देश में अधिक से अधिक स्मार्टफोन यूजर्स तक पहुंचाना है. बता दें जिओ सिनेमा द्वारा IPL 2023 की फ्री स्ट्रीमिंग करने के कारण डिजनी+ हॉटस्टार को काफी नुकसान हुआ है.

ये भी पढ़ेंं- Best symphony air coolers: सिंफनी के ये कूलर गर्मी की कर देंगे हालत खराब, कम दाम में खरीदने का मिल रहा है सुनहरा मौका

#image_title

डिजनी+हॉटस्टार के हेड ने कही ये बात

डिजनी हॉटस्टार के हेड के अधिकारिक बयान के मुताबिक डिजनी+ हॉटस्टार OTT उद्योग में तेजी से आगे बढ़ रहा है. हम दर्शकों को नई नई चीजों को पेश कर रहे हैं जिसके कारण हमें पूरे विश्व में अपने दर्शकों को खुश करने में सहायता होगी. एशिया कप और आईसीसी मेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप में दर्शकों को मुफ्त दिखाने का निर्णय हमारे इकोसिस्टम को विकसित करने में सहायता करेगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version