Site icon Bloggistan

सेल्फी लवर्स के लिए ये हैं Best selfie camera phones, कैमरा क्वालिटी में DSLR भी नहीं टिकता है सामने

Phone

Phone

Best selfie camera phones: जब हमें एक नया स्मार्टफोन लेना होता है तो हम कन्फ्यूजन में आते हैं क्योंकि मार्केट में ढरों विकल्प मौजूद हैं. किसी में कुछ फीचर्स ज्यादा दिए जाते हैं तो कोई कम स्पेसिफिकेशन ऑफर करता है जबकि हमें ऐसे फोन की तलाश होती है जो बजट रेंज में सारे बुनियादी फीचर्स ऑफर करता हो. हम आपके लिए आज कुछ ऐसे स्मार्टफोन लेकर आए हैं जो खासतौर से सेल्फी लवर्स के लिए शानदार साबित हो सकते हैं लेकिन इनमें अन्य फीचर्स भी कमाल के मिल जाते हैं. आप इस लिस्ट में से किसी भी फोन को अपने बजट रेंज और सहुलियत के हिसाब से खरीद सकते हैं.

Infinix Zero 20

इनफिनिक्स की तरफ से ये फोन खासतौर से सेल्फी के दीवानों के लिए पेश किया जाता है. इसमें 60 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर कैमरा दिया गया है. जो अच्छी क्वालिटी के पिक्चर निकाल कर दे देता है. इसके रियर पैनल पर भी बढ़िया कैमरा मिल जाता है जो कि 108 मेगापिक्सल के प्रमुख कैमरे के साथ आता है. इसमें अन्य दो सेंसर भी मिलते हैं जो 13MP और 2MP के हैं.

Motorola Edge 30 Ultra 5G

ये फोन भी सेल्फी लवर्स के लिए एक शानदार विकल्प है. इसमें 60 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर दिया गया है. जो अच्छे-खासे फोटोज क्लिक कर देता है. बैक पैनल पर भी कंपनी ट्रिपर कैमरा मॉड्यूल ऑफर करती है. इसमें 200MP+50MP+12MP सेटअप मिलता है.

ये भी पढ़ें- कल से शुरू होगी Flipkart big saving days सेल, स्मार्टफोन मिलेंगे कौडियों के भाव

Vivo V25 5G

विवो के इस फोन में 50-मेगापिक्सल का कैमरा सुनिश्चित किया गया है. जो सेल्फी के मामले में बढ़िया काम कर देता है. रियर पैनल पर 64 MP + 8 MP + 2 MP का सेटअप दिया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version