Site icon Bloggistan

ये हैं अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा देने वाले Best prepaid plans, एक बार में होगी सालभर की छूट्टी

Best prepaid plans

Best prepaid plans

Best prepaid plans: बिना रिचार्ज के स्मार्टफोन हो या कोई और डिवाइस बिलकुल डब्बे के समान हो जाता है. वैसे तो हर महीने रिचार्ज कराना कोई मुश्किल टास्क नहीं है लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं जिन्हें किसी ऐसे प्लान की तलाश रहती है, जिसमें वह एक बार रिचार्ज कराकर पूरे साल के लिए निश्चिंत हो जाए तो हम ऐसे ही लोगों के लिए कुछ Best prepaid plans लेकर आए हैं. जो अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के लाभ के साथ आते हैं. साथ ही इनमें कुछ अन्य सुविधाएं भी मिल जाती हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं.

जियो का 2545 वाला एनुअल प्लान

Best prepaid plans

जियो की तरफ से ऑफर किए जाने वाले इस प्लान में 336 दिनों की वैधता मिलती है. इसके तहत यूजर को रोजाना 1.5 जीबी डेटा रोलओवर किया जाता है. जो कि टोटल 504 जीबी हो जाता है. इसमें ग्राहकों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है. दूसरे मिलने वाले लाभों की बात करें तो जियो सिनेमा का फ्री सब्सक्रिप्शन, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड दिया जाता है.

2879 वाला प्रीपेड प्लान

ये रिचार्ज प्लान भी जियो की तरफ से ऑफर किया जाता है. इसमें टोटल 730 जीबी डेटा मिलता है यानी रोजाना आपको 2 जीबी डेटा रोलओवर किया जाता है. इसमें पूरे 365 दिनों की वैधता मिलती है. इसके तहत असीमित कॉलिंग लाभ और 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाते हैं. इसमें मिलने वाली सुविधाओं में जियो सिनेमा का फ्री सब्सक्रिप्शन, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड मुफ्त में शामिल है.

ये भी पढ़ें- Boult Z 60 Earbuds की हुई चकाचक एंट्री, कम दाम में मिलते हैं तगड़े फीचर्स

एयरटेल का 3359 वाला प्लान

अगर आप एयरटेल यूजर हैं तो ये प्लान आपके लिए है. इसमें आपको 3359 रुपये खर्च करने होते हैं और बदले में 2.5 डेटा रोजाना मिलता है साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग औकर 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है. 365 दिन की वैधता वाले इस प्लान में अमेजन प्राइम का मोबाइल एडिशन सब्सक्रिप्शन, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और फासटैग पर 100 रुपये तक का कैशबैक मिलता है. साथ ही इसमें ग्राहकों के लिए विंक म्यूजिक भी देखने को मिल जाता है.

एयरटेल का 2999 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में 2.5 जीबी डेटा की जगह 2 जीबी डेटा मिलता है जबकि दूसरे सुविधआएं 3359 वाले की तरह ही समान मिलती हैं. इसमें अपोलो 24/7 Circle अतिरिक्त मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version