Site icon Bloggistan

Best OTT Recharge plan:  इन ओटीटी प्लान्स में मिलती हैं सारी सुविधाएं, डेटा से लेकर भरपूर है कॉलिंग का मजा

OTT Update

OTT Update

Best OTT Recharge plan: अगर आप एक साथ कई ओटीटी प्लैटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन लेकर तंग आ चुके हैं और किसी ऐसे प्लान की तलाश कर रहे हैं. जिसमें कॉलिंग के साथ ही ओटीटी सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता हो तो आप बिलकुल सही लेख पढ़ रहे हैं. हम आपको कुछ ऐसे रिचार्ज प्लान्स के बारे में बताने वाले हैं. जिसमें एक दो नहीं बल्कि कई सारे ओटीटी प्लैटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है.

399 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

Best OTT Recharge plan

जियो के द्वारा ऑफर किए जाने वाले इस प्लान में अमेजन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है. इसके साथ ही रोजाना 100 संदेश भेजने की सुविधा भी दी जाती है. इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा भी यूजर्स को प्रदान की जाती है. इसमें टोटल 75 जीबी डेटा दिया जाता है. ये रिचार्ज प्लान आपकी तलाश को पूरा कर सकता है.

599 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

इसमें एक साल का नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है. इसमें अमेजन प्राइम, डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सुविधा भी दी जाती है. इसमें किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही 100 जीबी डेटा उपलब्ध करवाया जाता है. इसमें यूजर्स को 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलते हैं.

ये भी पढ़ेंRedmi Watch 3 lite: कम दाम में आ गई दमदार फीचर्स से लैस स्मार्टवॉच, दिए गए हैं ढेरों मोड्स, जानें डिटेल

799 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

इस रिचार्ज प्लान के तहत आपको एक साल के लिए अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और डिज्नी प्लस हॉटस्टार का एक्सेस दिया जाता है. इसको फैमिली प्लान के तौर पर भी आप यूज कर सकते हैं. इसमें किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कालिंग दी जाती है. साथ ही मिल जाते हैं 100 एसएमस प्रतिदिन. इसमें 150 जीबी डेटा रोल ओवर किया जाता है.

999 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को अमेजन प्राइम वीडियो से लेकर डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ ही नेटफ्लिक्स जैसे प्लेटफॉर्मस का एक साल के लिए एक्सेस दिया जाता है. इसमें भी किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड की सुविधा भी प्रदान की जाती है. इसमें आप 100 एसएमएस प्रतिदिन भेज सकते हैं. इसमें जियो के द्वारा 200 जीबी हाई स्पीड डेटा के साथ 500 जीबी रोलोएवर डेटा उपलब्ध करवाया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version