Site icon Bloggistan

Best Camera smartphone:खोज रहे हैं धांसू कैमरे वाला स्मार्टफोन,तो इधर मार लें नजर,बन जाएगा काम 

Best Camera smartphone

Best Camera smartphone

Best Camera smartphone: अगर आप स्मार्टफोन लेने जा रहे हैं और एक बेहद दमदार कैमरे वाला स्मार्टफोन खोज रहे हैं, तो हम आपको बेस्ट स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे. जिनमें से आप अपने लिए बेस्ट फोन चुन सकते हैं. तो चलिए पढ़ना कीजिए शुरू.

Samsung S23 Ultra

Samsung S23 Ultra

सैमसंग का सबसे प्रीमियम मोबाइल, सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा सर्वश्रेष्ठ कैमरा फोन की श्रेणी में इस समय बेस्टसेलर है. S23 Ultra का प्राइमरी कैमरा बेहतरीन रिज़ॉल्यूशन के साथ तस्वीरें क्लिक करता है। स्मार्टफोन क्वाड सेटअप शूटर के साथ आता है. चाहे दिन हो, रात हो या जब आप यात्रा कर रहे हों, तो गैलेक्सी S23 अल्ट्रा सबसे अच्छी पिक्चर्स क्लिक करने में सक्षम है. प्राइमरी कैमरे के सपोर्टिंग कास्ट में 12MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 10MP का पेरिस्कोप लेंस और दूसरा 10MP टेलीफोटो शूटर शामिल है. वहीं, फ्रंट कैमरे में शानदार सेल्फी के लिए 12MP का सेल्फी कैमरा है.

ये भी पढ़े :जल्द लॉन्च होगा बेहद सस्ता 5G स्मार्टफोन itel P55, जानें किन खूबियों से होगा लैस 

iPhone 14 Pro Max

Apple iPhone 14 Pro Max के साथ Apple ने अपने कैमरे को एक पायदान ऊपर पहुंचाया है. यह स्मार्टफोन 48 MP प्राइमरी कैमरे के साथ आता है और यह 12MP अल्ट्रा-वाइड और 12MP के 3X टेलीफोटो लेंस के साथ आता है. इसमें एक बड़ा सेंसर है, जिसके कारण iPhone कम रोशनी की स्थिति में भी बेस्ट पिक्चर्स कैप्चर करने में सक्षम है. आईफोन 14 प्रो मैक्स की कुछ अन्य प्रमुख विशेषताएं में से एक इसकी कैमरे की विशेषताएं हैं, जो इस फोन को सर्वश्रेष्ठ पिक कैप्चरिंग हैंडसेट में से एक बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं.

image credit(Google)

Xiaomi 13 Pro

फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi 13 Pro कंपनी का अब तक का सबसे शक्तिशाली डिवाइस है, जो प्रदर्शन और प्रीमियम डिज़ाइन का सही संतुलन बनाता है और लेईका-निर्मित लेंस के साथ आता है. इसमें ट्रिपल-कैमरा लेआउट है और यह 1-इंच Sony IMX989 सेंसर के प्राइमरी कैमरे के साथ 50MP के शॉट्स देने में सक्षम है. स्मार्टफोन नाइट लाइट में जबरदस्त पिक्चर्स क्लिक करता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version