Site icon Bloggistan

Best Air Conditioner: 52 डिग्री की भीषण गर्मी में भी आपके कमरे को शिमला बना देंगे ये AC,जानें कीमत और खासियत

Best Air Conditioner: भारत में अब धीरे-धीरे गर्मी आती जा रही है और ठंड समाप्ति की ओर है. मौसम वैज्ञानिकों का अनुमान है कि इस बार भारत में भीषण गर्मी पड़ेगी और इस भीषण गर्मी में अगर आपके पास AC ना हो तो आपको बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए आज हम आपके लिए दो ऐसे मशहूर ब्रांड के एसी के बारे में बताने वाले हैं जो कीमत में सस्ते होने के साथ साथ कुलिंग करने के मामले में भी बहुत शानदार हैं.आइए आपको इन जबरदस्त AC के बारे में बताते हैं.

Panasonic Split AC

Panasonic Split AC

सबसे पहले बात करते हैं Panasonic के AC के बारे में. आपको बता दें कि ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न पर पैनासोनिक को शानदार रेटिंग से यूजर्स ने नवाजा है इसे यूजर्स ने 5 में से 4.2 स्टार की दमदार रेटिंग दी है. पैनासोनिक का ये Split एसी 111 वर्ग फुट से लेकर 150 वर्ग फुट तक की साइज वाले कमरे के लिए एकदम सही है. ये AC अलग-अलग कूलिंग जरूरतों के लिए पावरफुल और ड्राई मोड से लैस है.अगर इसकी कीमत की बात करें तो इसे अमेजन से 35,990 रुपए में खरीदा जा सकता है.

Best Air Conditioner

Voltas Window AC

अब बात करते हैं Voltas के AC की. एसी बनाने वाली कंपनियों की लिस्ट में वोल्टास एक बड़ी कंपनी है. इसकी रेटिंग की बात करें तो इसे यूजर्स ने पांच में से 4.1 स्टार की शानदार दी है.यह एसी विंडो एसी है.ये एसी भी 110 वर्ग फुट के साइज वाले रूम के लिए एकदम सही है.इसमें स्लिप मोड, टर्बो कूलिंग, इको मोड, 2 स्टेड फिल्टरेशन और एक्टिव Dehumidifier जैसे फीचर्स मिलते हैं. वोल्टास का ये एसी भी 1.5 टन की क्षमता के साथ आता है.

ये AC 52 डिग्री तक की गर्मी में बहुत शानदार काम कर सकता है. अगर इसकी कीमत की बात करें इसे 26,799 रूपये में खरीदा जा सकता है. अगर आप किसी खरीदना चाहते हैं तो भीषण गर्मी आने का इंतजार ना करें क्योंकि हो सकता है AC उस समय महंगे हो जाएं इसलिए अभी आप इसे खरीद लेंगे तो आपके लिए बढ़िया फैसला साबित होगा.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

ये भी पढ़ें : WhatsApp ने यूजर्स के लिए नया फीचर किया शुरू, अब स्टेटस होगा और भी खास,पढ़ें डिटेल

Exit mobile version