Site icon Bloggistan

ध्यान दें: Car-Bike चलाने वालों को अब पार्किंग के लिए नहीं पड़ेगा भटकना, ये जबरदस्त फीचर हुआ लॉन्च

Google maps new feature

Google maps new feature

Car parking feature : आज के समय में शहरों में कार – बाइक(Car-Bike) की पार्किंग एक बड़ी समस्या बन गई है. और ये समस्या पैदा हुई है जगह की कमी के कारण. इसलिए शहरों में भीड़भाड़ और मार्केट वाली जगह पर स्थानीय प्रशासन या सरकार सार्वजनिक जगह पर पार्किंग बना देती है. लेकिन कई बार लोगों को इस पार्किंग के बारे में पता नहीं होता इसलिए Apple ने अपने यूजर्स की सुविधा के लिए मैप एप्लिकेशन में एक नया पार्किंग फीचर शुरू किया है जो यूजर्स को एक स्पेसिफिक डेस्टिनेशन के पास पार्किंग ऑप्शन और उपलब्धता की जानकारी देगा.

google

पार्किंग के 8 हजार स्थानों की मिलेगी जानकारी

जानकारी के मुताबिक ऐप्पल और स्पॉटहीरो की पार्टनरशिप वाले फीचर की मदद से यूजर्स को 8,000 से अधिक स्थानों के लिए पार्किंग जानकारी मिलेगी.नए फीचर के साथ आईफोन या मैक यूजर ऐप्पल मैप्स ( Apple maps) में रास्ता सर्च कर सकते हैं और मोर पर जाकर पार्किंग का ऑप्शन चुन सकते हैं. और उन्हें मैप्स को छोड़े बिना सीधे स्पॉटहीरो वेबसाइट पर ले जाया जाएगा.

स्पॉटहीरो के सीईओ मार्क लॉरेंस ने कहा, ‘हम ड्राइवरों के लिए आसान, किफायती पार्किंग उपलब्ध कराने के लिए लगातार नए तरीकों की पहचान कर रहे हैं. एप्पल मैप्स उपयोगकर्ता आईफोन और मैक पर एप्पल मैप्स में स्पॉटहीरो पार्किंग की खोज कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Microsoft Excel: माइक्रोसॉफ्ट ने एक्सल में जोड़े ये शानदार फिचर्स,यूजर्स को होंगे ये फायदे,जानें

Exit mobile version