Site icon Bloggistan

Asus Zenfone 10: 200 मेगापिक्सल के कैमरे और धाकड़ स्टोरेज के साथ इस दिन एंट्री मारेगा आसूस का ये किफायती फोन

Asus Zenfone 10

Asus Zenfone 10

Asus Zenfone 10: Asus के द्वारा 29 जून को Zenfone 10 सीरीज को मार्केट में पेश किया जाएगा. इसकी आधिकारिक तौर पर जानकारी खुद कंपनी की तरफ से ही दी गई है. यह कंपनी की नवीनतम सीरीज में से एक है. इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में फिलहाल तमाम तरह की खबरें चल रही हैं. हम आपको इसी फोन के बारे में बताने वाले हैं तो चलिए फिर आप भी जान लीजिये इस नई नवेली सीरीज में क्या कुछ खास रह सकता है.

Asus Zenfone 10 के स्पेक्स की डिटेल

आसूस की इस नवीनतम सीरीज में 5.9 इंच की डिस्प्ले देखने को मिलेगी. इसे एमोलेड पैनल के साथ जोड़ा जाएगा. जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्टज होगा. डिस्प्ले पंच होल कटआउट के साथ गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आएगा. फोन में परफॉरमेंस के लिए कंपनी स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC प्रोसेसर ऑफर कर सकती है जो कि 16 जीबी रैम और 256GB/512GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काम करेगा. फोन ASUS ZenUI 10 के साथ Android 13 पर ही काम करता है. इसमें साइड माउंटेज फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिए जाने की बात कही गई है. पानी और धूल से सुरक्षित रखने के लिए आईपी 68 की रेटिंग दी गई है.

बैटरी और कैमरा

इस फोन में संभावित तौर पर 5,000 MAh की बैटरी पावर देने के लिए दी जाएगी जो 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आएगी. कैमरे की बात करें तो इसमें रियर पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा जो एलईडी फ्लैश के साथ आएगा. इस फोन को कंपनी पांच कलर ऑप्शन में मार्केट में लाएगी. जिनमें ब्लैक, रेड, ब्लू, व्हाइट और ग्रीन शामिल है. हरे रंग का विकल्प इस बार नए एडिशन के तौर पर जोड़ा गया है. याद हो Zenfone 9 जो पिछले साल शुरू हुआ था उसको काले, लाल, नीले और सफेद रंगों में मार्केट में उतारा गया था.

ये भी पढ़ें- Discount on laptop: स्टूडेंट्स के लिए शानदार डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं ब्रांडेड लैपटॉप, ऑफर जानकर तुरंत खरीदना का करेगा मन

कीमत

कीमतों के बारे में फिलहाल कोई अपडेट नहीं है और न ही कंपनी की तरफ से कुछ भी कहा गया है लेकिन माना जा रहा है कंपनी का ये फोन मिड सेगमेंट में अपना ठिकाना तलाश सकता है. देखने वाली बात होगी इसे किस प्राइस रेंज में लॉन्च किया जाता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version