Site icon Bloggistan

Apple का बड़ा ऐलान,iPhone 14 यूजर्स को अब 2 साल तक फ्री मिलेगी ये बेहतरीन सर्विस

Apple New update: दुनिया में करोड़ों की संख्या में एप्पल यूजर्स हैं अपने इन यूजर्स के लिए कंपनी अच्छे अनुभव देने के लिए नई-नई सुविधाओं को लाती रहती है. इसी क्रम में अब कंपनी एक और नई सर्विस को 2 साल के लिए मुफ्त देने वाली है. आइए आपको एप्पल की इस मुफ्त सर्विस के बारे में आपको बताते हैं.

2 साल तक के लिए होगा बिल्कुल फ्री 

एप्पल ने अपनी सर्विस के बारे में बुधवार को ऐलान करते हुए कहा है कि वह इमरजेंसी सर्विस एसओएस (SOS) फीचर को वह यूजर्स जो की आईफोन 14 का इस्तेमाल करते हैं उनके लिए 2 साल तक एकदम फ्री देगी. 

ये भी पढ़ें: आधी से भी कम कीमत में मिल रहा Samsung का ये धांसू कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन, देखें ऑफर

सैटेलाइट से चलता है फीचर

इस सर्विस के द्वारा यूजर्स को किसी परेशानी में फंसने पर अपनी लोकेशन और मैसेज आदि को भेजने की सुविधा दी जाती है. एसओएस सर्विस को चलाने सेटेलाइट की मदद ली जाती है और दुर्गम से दुर्गम जगह पर लोगों को आसानी से ढूंढा जा सकता है और उनके पास पहुंचा जा सकता है.

जल्द भारत में होगी शुरू 

बता दें फिलहाल यह सर्विस भारत में शुरू नहीं की गई है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इसे भारत में शुरू किया जा सकता है क्योंकि कंपनी लगातार पिछले कुछ समय से भारत में अपने विस्तार के कार्यों में तेजी ला  रही है. इसी क्रम में कंपनी ने कुछ महीने पहले दिल्ली और मुंबई में अपने स्टोर को भी खोला था और हाल ही में कंपनी को जो शुद्ध मुनाफा हुआ है उसमें भारत का योगदान सबसे ज्यादा आया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version