Site icon Bloggistan

Daikin के इस AC पर ऑफर्स के साथ मिल रही है बंपर छूट,दोबारा नहीं मिलेगा मौका,देखें डिटेल

Daikin 1.5 Ton AC

Daikin 1.5 Ton AC

Daikin: भारत में भीषण गर्मी लगातार पड़ रही है ऐसे में लोगों के कूलर और पंखे भी फेल हो रहे हैं. गर्मी से राहत लेने के लिए अब लोग AC खरीदना चाहते हैं अगर आप भी ऐसे लोगों में से एक हैं तो आज हम आपको भीषण गर्मी में भी दमदार ठंडक देने वाले Daikin के Daikin 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC के बारे में बताने वाले हैं जो आपके लिए एक शानदार विकल्प साबित हो सकता है.ये AC टेक्नोलॉजी में काफी एडवांस है. इस समय अमेजन पर पर आप अब तक की सबसे बड़ी छूट हासिल कर सकते हैं.आइए जानते हैं इसके ऑफर और फीचर्स के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

फीचर्स

यह स्प्लिट एसी इनवर्टर स्विंग कंप्रेसर के साथ आता है. इसमें आपको स्वस्थ हवा के लिए Dew clean टेक्नोलॉजी मिलती है. यह 1.5 टन क्षमता से लैस है, यह खासकर 111 से 150 वर्ग फुट के कमरों के लिए आदर्श हो सकता है। यह 5 स्टार एनर्जी रेटिंग से लैस है. इसलिए बिजली बिल पर खर्च भी ज्यादा नहीं आएगा. इसके खास फीचर्स की बात करें, तो इसमें ट्रिपल डिस्प्ले की सुविधा है, जो बिजली की खपत, कमरे का तापमान और ऑटो एरर कोड दिखाता है.

ये भी पढ़ें :Elon Musk स्टारलिंक इंटरनेट को भारत में कर सकते हैं लॉन्च,जानें मुकेश अंबानी से कैसे होगा तगड़ा मुकाबला

Amazon

भीषण गर्मी में भी करेगा कूलिंग

ये AC फिल्टर से भी लैस है. यह 2.5 माइक्रोन तक के महीन वायु कणों को ट्रैप करने में सक्षम है. इससे स्वच्छ और शुद्ध हवा अंदर आती है. इस मॉडल की एक और खास बात यह है कि 54 डिग्री सेल्सियस तक के तापमान पर अच्छे से कार्य करता है. इसमें 3D एयरफ्लो की सुविधा है, जो बेहतरीन एयर कंडीशनिंग अनुभव के लिए आपके कमरे के हर कोने पर 4 तरह से ऑटोमैटिक यूनिफॉर्म कूलिंग सुनिश्चित करता है.

नहीं होगी स्टेबलाइजर की जरूरत

इसके लिए आपको स्टेबलाइजर की जरूरत भी नहीं है, क्योंकि मशीन इन-बिल्ट स्टेबलाइजर से लैस है. इसका पावर चिल ऑपरेशन अत्यधिक गर्मी की स्थिति में भी तुरंत और तेज कूलिंग सुनिश्चित करता है. यह सामान्य मोड की तुलना में 20 प्रतिशत तेजी से ठंडा होता है.कंपनी प्रोडक्ट पर 1 वर्ष, पीसीबी पर 5 वर्ष, कंप्रेसर पर 10 वर्ष को वारंटी ऑफर कर रही है.

कीमत और ऑफर्स

डाइकिन 1.5 टन 5 स्टार इनवर्टर स्प्लिट एसी को अमेजन सेल में 25 प्रतिशत की छूट के बाद 50990 रुपये में खरीद सकते हैं. अगर आप एसबीआई क्रेडिट कार्ड से EMI पर इसे खरीदते हैं तो आपको 1750 रूपए की अतिरिक्त छूट मिलेगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version