Site icon Bloggistan

Honor की इस smart watch पर गजब की छूट दे रहा है Amazon, देखें बेहतरीन फिचर्स

Honor Watch GS 3

Honor Watch GS 3

Honor की नई स्मार्टवॉच Honor Watch GS 3 लोगों को खूब पसंद आ रही है. इस स्मार्टवॉच में कंपनी ब्लूटूथ कॉलिंग, ड्यूल जीपीएस सिस्टम और हार्ट रेट सेंसर के साथ SpO2 सेंसर भी दे रही है. वॉच की खास बात है कि ये दो हफ्ते तक की बैटरी लाइफ के साथ आती है. आइए इसकी डिटेल के बारे में बताते हैं.

फीचर और स्पेसिफिकेशन (Features and Specifications)

वॉच में 466×466 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 1.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. ये डिस्प्ले 326ppi के साथ आती है. वॉच में कई सारे टच इनपुट और जेस्चर को सपोर्ट करता है. इसके साथ ही कंपनी वॉच में प्रेस और होल्ड कमांड भी दे रही है. इस वॉच की बॉडी मेटल और प्लास्टिक से बनी है. वॉच का डिजाइन काफी प्रीमियम लगता है और इसका वजन 44 ग्राम है.

Honor Watch GS 3

वॉच में आउटडोर ऐक्टिविटी को ट्रैक करने के लिए इन-बिल्ट जीपीएस दिया गया है. वॉच में आपको बिल्ट-इन स्पीकर और माइक भी मिलेगा, जिससे आप चलते-फिरते अपनी कलाई से ही कॉल रिसीव कर सकेंगे. वॉच के साइड में दो बटन दिए गए हैं. ऑनर की इस स्मार्टवॉच में हेल्थ और फिटनेस के लिए भी कई जरूरी फीचर दिए गए है. वॉच में 4 जीबी स्टोरेज दिया गया है.

वॉच में कंपनी AI वाले ड्यूल इंजन हार्ट रेट ऐल्गोरिद्म के साथ हार्ट रेट सेंसर दे रही है. इसके साथ ही इसमें SpO2 मॉनिटर और 100 से ज्यादा वर्कआउट मोड दिए गए हैं. बैटरी की बात करें तो वॉच सिंगल चार्ज पर 14 दिन तक चल जाती है. इसमें मैग्नेटिक पिन सपोर्ट के साथ फास्ट चार्जिंग भी दी गई है. वॉच में मिलने वाले अन्य फीचर्स में अलार्म क्लॉक, म्यूजिक प्लेबैक और वॉइस असिस्टेंट शामिल है.

कीमत (price)

इसकी कीमत 12999 रुपये है. लेकिन अभी इसे अमेजन से डिस्काउंट पर 11049 रुपए में लिया जा सकता है.ओशन ब्लू, क्लासिक गोल्ड और मिडनाइट कलर ऑप्शन में ये वॉच उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें : Covid Booster Dose: कोरोना से बचने कैसे करें बुस्टर डोज की बुकिंग,जानें आसान प्रक्रिया

Exit mobile version