Site icon Bloggistan

Amazon Holi Sale: बिना पैसे दिए घर ले जाएं OnePlus और Samsung के ये धांसू फोन, जानें कैसे?

Amazon Holi Sale

image sours google

Amazon Holi Sale: अगर आप भी कोई नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो ये अच्छा मौका है क्योंकि एमेजॉन इंडिया ने होली के मौके पर Holi Shopping Store सेल शुरू की है. सेल में आप स्मार्टफोन, लैपटॉप और स्मार्टवॉच जैसे गैजेट्स पर भारी छूट ले सकते है. एमेजॉन की इस सेल में 70 प्रतिशत का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस सेल में OnePlus Nord CE 2 Lite 5G और Samsung Galaxy M13 5G पर भी भारी छूट मिल रही है. आइए आपको बताते हैं इन दोनों स्मार्टफोन के फीचर्स और ऑफर की पूरी जानकारी.

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Nord CE 2 Lite 5G स्मार्टफोन में 6.59 इंच की डिस्प्ले दी गई है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है. ये डिस्प्ले डार्क मोड जैसे फीचर को सपोर्ट करती है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 695 5G प्रोसेसर दिया गया है साथ ही इस फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो 33W Super Vooc चार्जिंग को सपोर्ट करती है. ये फोन एंड्रॉयड 12 बेस्ड OxygenOS पर चलता है. इस फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का सेकेंडरी सेंसर और 2MP का तीसरा सेंसर मिलता है. वहीं सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा मिलता है.

image sours google

Samsung Galaxy M13 5G फीचर्स

Galaxy M13 5G में 6.5 इंच का एचडी+ रेजॉलूशन वाला एलसीडी डिस्प्ले दिया है साथ ही 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP के दो अन्य सेंसर मिलते है वहीं सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा मिलता है. इस फोन में 64GB की स्टोरेज दी गई है जिसे 1TB तक एक्सपेंड कर सकते है. फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो दिनभर चलने में सक्षम है.

कीमत और ऑफर

OnePlus Nord CE 2 Lite की कीमत 18,999 रुपए है वहीं Galaxy M13 की कीमत 11,999 रुपए है. ऑफर की बात करें तो अगर आप क्रेडिट कार्ड या ईएमआई के जरिए इन स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो आपको तुरंत पैसा नहीं देना होगा. वो पैसा आपको अगले महीने बिल और ईएमआई के समय ही देना होगा. OnePlus Nord CE 2 Lite को आप 803 रुपए प्रति महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी ले सकते है. और Galaxy M13 को आप 669 रुपए प्रति महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीद सकते है.

Exit mobile version