Site icon Bloggistan

Amazon great summer Sale: सेल में लोग कर रहे हैं धूआंधार खरीददारी, आप भी तुरंत उठा लें मौके का फायदा, देखें डिटेल

Amazon sale 2023

Amazon sale 2023

Amazon great summer Sale: अगर आप आने वाले कुछ दिनों में खरीददारी करने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए एक सुनहरी सेल ऐमेजॉन पर शुरू हो चुकी है. एक तरफ जहां चिलचिलाती गर्मी पड़ रही है तो दूसरी तरफ इस सेल में कई प्रोडक्ट्स पर तगड़ी छूट की बारिश हो रही है. इस सेल में खरीददारी करके आप हजारों रुपये की अच्छी खासी बचत कर सकते हैं. इस बचत को आसान करने के लिए हम कुछ प्रोडक्ट्स इस लेख में बताने वाले हैं. जिन्हें सेल से कम कीमत पर लिया जा सकता है तो चलिए देर किस बात की, बताते हैं आपको सेल की डिटेल में जानकारी.

इस दिन तक है खरीददारी का मौका

ऐमेजॉन की ये सेल 8 मई तक चलने वाली है. इसमें 60 प्रतिशत की भारी छूट प्रदान की जा रही है. जिसमें कि आप स्मार्टफोन से लेकर स्मार्टटीवी सहित कई और प्रोडक्ट्स को खरीद सकते हैं. ऐमेजॉन पर चल रही इस सेल में बैंक एक्सचेंज के ऑफर्स की भी भरमार चल रही है. इस सेल में लोग धूआंधार खरीददारी कर रहे हैं.

Sony X74K TV स्मार्टटीवी पर तगड़ी छूट

सोनी की इस बड़े स्क्रीन वाली टीवी पर 49 फीसदी की छूट दी जा रही है. इसकी सेल में अगर आप खरीददारी करते हैं तो आप पूरे 68,910 रुपये बचा सकते हैं. इसकी असल कीमत 1 लाख 39 हजार 990 रुपये है. हालांकि, फिलहाल इसे तकरीबन 70,000 रुपये में अपना बनाया जा सकता है. बता दें कि, एडिशनल कूरन के जरिए भी आपके पास मौके पर चौका मारने का बढ़िया मौका है. इसमें 65 इंच डिस्प्ले 4K क्वालिटी के साथ देखने को मिलती है. साथ में साउंड के लिए 20 वॉट के स्पीकर दिए गए हैं.

OnePlus TV Y1 को खरीदने का अच्छा मौका

Amazon great summer Sale

OnePlus TV Y1 को खरीदकर आप मौके का फायदा उठा सकते हैं. ये सेल सिर्फ 8 मई तक ही चलने वाली है. इसका फायदा उठाने के लिए आपको तुरंत खरीददारी करनी पड़ेगी. 32 इंच के डिस्प्ले साइज के साथ आने वाली ये टीवी मात्र 11,499 रुपये में आपका हो सकता है. इसकी असल कीमत ऑफर वाले प्राइस से काफी अधिक है. इस पर 43 फीसदी की छूट प्रदान की जा रही है.

ये भी पढ़ें: Best Earbuds for mothers: मदर्स डे के अवसर पर मां को गिफ्ट करें ये गजब की ईयरबड्स, घर में बन जाएगा खुशी का माहौल, जानें डिटेल

iFFalcon U62 को तुरंत बना लें अपना

इस स्मार्टटीवी पर 64 प्रतिशत की छूट दी जा रही है. इसका मतलब आप इसे इसे कीमत के आधे से भी कम दाम में खरीद सकते हैं. इसकी असल एमआरपी तो 85,990 रुपये है लेकिन फिलाहल इसे 30,999 रुपये में खरीदकर आप अपने घर ला सकते हैं. इसमें फीचर्स के तौर पर बड़ी स्क्रीन जो कि 60 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है, साथ ही इसमें साउंड के लिए 20 वॉट के डॉल्बी सपोर्ट के साथ आने वाले स्पीकर दिए गए हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version