Site icon Bloggistan

Diwali Sale Offer: तगड़े डिस्काउंट में मिल रहे इन ब्रांड के Tablets, यहां से उठाएं डील का लुत्फ

टैबलेट्स (Tablets) का इस्तेमाल बच्चे गेम खेलने के लिए और लोग ऑफिस के काम के लिए करते हैं. ऐसे में कंपनियां मार्केट में महंगे से महंगे और सस्ती से सस्ती कीमत में टैबलेट लॉन्च कर चुकी हैं. तो अगर आप अपने लिए टैबलेट खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो अमेजॉन पर चल रहे ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल (Amazon Great India Festival Sale) में कई कंपनियां Lenovo, Samsung जैसे कई ब्रांड अपने टैबलेट मॉडल पर तगड़ा डिस्काउंट दे रहे हैं जिसका लाभ उठा सकते हैं.

Samsung Galaxy Tab S8

कंपनी ने इस टैबलेट को 8000mAh की बैटरी से जोड़ा है. यह टैबलेट सिल्वर कलर ऑप्शन के साथ एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है. इसमें फीचर्स के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और 11 इंच की एलसीडी स्क्रीन के साथ 120 Hz का रिफ्रेश रेट दिया है. इसे आप 25% डिस्काउंट पर 49,999 रुपए में और साथ में ₹2,424 की मंथली EMI पर भी खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें: आधे से भी कम दाम में मिल रहा Split AC, झटपट करें ऑर्डर

Lenovo Tab P12

इस टैबलेट को कंपनी ने 12.7 इंच के 3K एलसीडी डिस्प्ले के साथ जोड़ा है जो 400 मिनट की ब्राइटनेस के साथ 60 Hz रिफ्रेश रेट से लैस है. इस टैबलेट में 8MP का रीयर कैमरा और 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. वहीं बेहतर बैटरी बैकअप के लिए इसमें कंपनी ने 10200mAh की बैटरी जोड़ा है. इसे आप 36% डिस्काउंट पर 26,999 रुपए में और साथ में ₹1,309 की मंथली EMI पर भी खरीद सकते है.

Lenovo Tab P12 Pro AMOLED

कंपनी ने इस टैबलेट को खासकर आंखों की सेफ्टी को देखते हुए TUV सर्टिफाइड के साथ मार्केट में लॉन्च किया है. इसमें एंटरटेनमेंट के लिए गूगल किड्स स्पेस और ऑफिस वर्क के अलावा आप मनोरंजन के लिए आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं. इसे कंपनी ने 12.6 इंच की AMOLED डिस्पले से जोड़ा है. इसे आप 42% डिस्काउंट पर 48,999 रुपए में और साथ में ₹2,376 की मंथली EMI पर भी खरीद सकते है.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version