Site icon Bloggistan

Amazon लाया है अनोखा फीचर,अब घर बैठे ऑनलाइन ट्राई कर पाएंगे ये प्रोडक्ट, देखें डिटेल

Amazon

Amazon great freedom sale

अक्सर हम बहुत सारी चीजों की ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं .हम बहुत सारी चीजों को ऑनलाइन खरीदते हैं लेकिन कुछ चीजें होती हैं जिनकी ऑनलाइन शॉपिंग करने में हमें दिक्कतों का सामान करना पड़ता है. उन्हीं में से एक एक चीज होती है जूतों की शॉपिंग करना. इसलिए अन्य चीजों के मुकाबले जूतों को थोडा कम खरीदते हैं और इनके साथ साइज की दिक्कत होती है. लेकिन अब Amazon ने इस समस्या का समाधान देते हुए अपना नया वर्चुअल ट्राई ऑन शूज फीचर शुरू किया है.

ये फिचर आपको वर्चुअली शूज ट्राई करने में मदद करेगा. यह शानदार फीचर यूजर्स को यह चेक करने की अनुमति देगा कि जूते के जोड़े उनके ऊपर कैसे लग रहे हैं और वह सभी एंगल से यह चेक कर पाएंगे. यह फीचर यूजर्स को अपने घर पर आराम से या चलते-फिरते जूतों के बारे में सही निर्णय लेने में मदद करेगा. Amazon Virtual ट्राई ऑन शूज फीचर अभी फिलहाल यूएस और कनाडा के ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा. आइए विस्तार से जानते हैं इस फिचर के बारे में.

shoes

जूतों के लिए वर्चुअल ट्राई-ऑन फीचर के चलते यूजर्स आईओएस पर अमेजन ऐप पर जा सकते हैं और फिर प्रोडक्ट इमेज के नीचे “वर्चुअल ट्राई-ऑन” बटन पर टैप कर सकते हैं. फिर कैमरे को अपने मोबाइल डिवाइस पर अपने पैरों की ओर करके देख सकते हैं कि कैसे जूते उन पर दिखते हैं. ग्राहक उस दौरान अपने पैर हिला सकते हैं और यह देख सकते हैं कि जूते हर एंगल से कैसे दिखते हैं. यूजर्स कभी भी एक्सपीरियंस को छोड़े बिना ऑप्शन के जरिए स्क्रॉल करके चुने हुए शूज का कलर बदल सकते हैं.

Amazon Fashion के प्रेसिडेंट Muge Erdirik Dogan ने कहा कि “अमेजन फैशन का टारगेट बेहतरीन एक्सपीरियंस को तैयार करना है जो फैशन के लिए ऑनलाइन खरीदारी को आसान और ग्राहकों के लिए ज्यादा मजेदार बनाता है।” “हम जूतों के लिए वर्चुअल ट्राई-ऑन पेश करते हुए काफी खुश हैं, जिससे ग्राहक अपनी सुविधानुसार जहां भी हों उन ब्रांड्स से हजारों स्टाइल को ट्राई कर सकते हैं, जिन्हें वह पसंद करते हैं.

ये भी पढ़ें : Indian Passport: भारत में कई रंगों के क्यों होते हैं पासपोर्ट? जानें रोचक कारण

Exit mobile version