Site icon Bloggistan

Vivo के इस जबरदस्त फोन ने मारी धांसू एंट्री,जानें कीमत और फीचर्स

Vivo V29 Lite

Vivo V29 Lite

Vivo: स्मार्टफोन कंपनी विवो ने हाल ही में विवो V27 सीरीज को लॉन्च किया था. अब कंपनी Vivo V9 सीरीज के तहत Vivo V29 Lite को लॉन्च कर दिया है.कम्पनी ने इस फोन को शानदार डिजाइन और आकर्षक फीचर के साथ लांच किया है.आइए आपको इस स्मार्ट फोन स्पेसिफिकेशन और कीमत आदि के बारे में डिटेल में बताते हैं

स्पेसिफिकेशन

Vivo V29 Lite में 6.78 इंच की HD अमोलेड डिस्पले रिफ्रेश रेट 120hz के साथ आती है.स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 बेस्ड Fun Touch OS 13 पर संचालित होता है.स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 695 प्रोसेसर आता है.

Vivo V29 Lite

रैम

स्मार्टफोन को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज विकल्प के साथ लाया जा सकता है.स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है. स्मार्टफोन एंडॉयड 13 आउट ऑफ द बॉक्स पर संचालित होगा.

कैमरा

स्मार्ट फोन में कैमरे की बात करें तो इसमें 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा है.वीडियो और सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा है.

बैटरी

स्मार्ट फोन में बैटरी की बात करें तो इसमें 5000Mah की बैटरी हो सकती है जिसे 44 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हासिल होगा. स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G 4G LTE, वाईफाई ब्लूटूथ dual-sim और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया जा सकता है.

कीमत

Vivo V29 Lite स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो 8GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत CZK 8499(करीब 31,784 रूपए) है. भारत में फ़िलहाल इस फोन को लांच नहीं किया गया है.उम्मीद की जा रही है कि जल्द फोन भारत में लॉन्च होगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version