Site icon Bloggistan

Redmi के इस शानदार स्मार्टफोन पर चल रहा है गजब का ऑफर,ना करें अनदेखा,तुरंत पढ़ें पूरी डिटेल

Redmi Note 12 5G

Redmi Note 12 5G

Redmi: अगर आप ऐसे किसी स्मार्टफोन की तलाश में है जिस पर बंपर छूट मिल रही हो और वह शानदार फीचर्स से लैस हो तो Redmi note 12 आपकी उम्मीदों को पूरा कर सकता है.जी हां रेडमी के इस स्मार्टफोन को आप बेहद कम में घर ला सकते हैं.चलिए आपको इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन,कीमत और ऑफर्स के बारे में डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Redmi note 12 स्मार्टफोन में 6.67 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलती है.स्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट पेश करती है.इसमें 1200 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिल जाती है. इसमें स्क्रीन सिक्योरिटी के लिए कॉर्निंग गुरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन मिलता है.एंड्रॉयड 13 पर काम करने वाला ये फोन IR ब्लास्टर और 3.5mm के हेडफोन जैक मिल जाता है. फोन IP53 की रेटिंग के साथ आता है.

#image CREDIT(Google)

रैम

रेडमी के इस फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है. इसके अलावा 6+64 जीबी वेरिएंट में भी उपलब्ध है. ये फोन ऑक्टा कोर चिपसेट स्नैपड्रैगन 685 प्रोसेसर से संचालित है.

कैमरा

Redmi note 12 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जो कि 50 MP के प्राइमरी सेंसर के साथ आता है. वहीं फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो 13 मेगापिक्सल का फ्रंट दिया गया है.

बैटरी

बैटरी पर नज़र डालें तो इसमें 5000 MAh बड़े साइज वाले बैटरी पावर देने के लिए दी गई है. ये फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. 33 वॉट के चार्जर से इसे कंपनी के मुताबिक 24 मिनट में जीरो से 50 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है.

कीमत और ऑफर्स

इस फोन की कीमत की बात करें तो उसकी कीमत ₹18999 है लेकिन 21% का डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत ₹14999 में रह जाती है. अगर आप फोन को खरीदते वक्त एक्सिस बैंक फ्लिपकार्ट का उपयोग करते हैं तो 5 फीसद का कैशबैक मिलेगा.ICICI बैंक और HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड से लेने पर 1000 रुपये तक का फ्लैट डिस्काउंट मिल सकता है. इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर पर भी काफी डिस्काउंट चल रहा है. अगर आपके पास सही कंडीशन में रेडमी का कोई फोन है तो आप 13800 रूपए तक का एक्सचेंज ऑफर हासिल कर सकते हैं. फोन को तीन कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है. जिनमें आइस ब्लू, सनराइज गोल्ड और लुनार ब्लैक शामिल हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version