Site icon Bloggistan

लॉन्च से पहले ही लीक हुए सारे स्पेसिफिकेशन, Iphone 15 में मिल सकता है ये बदलाव, पढ़ें डिटेल

Iphone 15

Iphone 15

Iphone 15: एप्पल के प्रोडक्टस यूज करने की हर यूजर के दिल में दबी चाहत रहती है लेकिन ये चाहत कभी बाहर नहीं आ पाती है इसकी वजह है कंपनी के प्रोडक्ट्स की आसमान छूती कीमतें. इन दिनों कंपनी का Iphone 15 जबरदस्त सुर्खियों में चल रहा है. हालांकि कंपनी की तरफ से कुछ भी आधिकारिक तौर पर स्पष्ट नहीं किया गया है लेकिन आईफोन 15 को लेकर यूजर्स खासे एक्साइटेड हो रहे हैं. इस लेख में हम आपको बताने वाले हैं कि आईफोन 14 की तुलना में इसमें क्या बदलाव देखने को मिल सकता है.

डिजाइन

आईफोन की ये सीरीज डिजाइन के मामले में हर बार बदलकर आई है. ऐसे में इस बार भी उम्मीद की जा सकती है कि कंपनी आईफोन 15 सीरीज को कुछ बदलावों के साथ में मार्केट में पेश करेगी. इसमें डिजाइन के मामले में डायनामिक लुक देखने को मिल सकता है. Iphone 15 के फ्रंट पैनल पर पंच होल डिस्प्ले का सपोर्ट देखने को मिस सकता है. रियर पैनल को कंपनी विगत मॉडल के साथ ही पेश कर सकती है फिलहाल इसके बदलाव को लेकर रूमर्स नहीं सुनने मिल रहे हैं. खबर है कि एप्पल इस सीरीज में लाइटनिंग पोर्ट की जगह पर यूएसबी टाइप सी पोर्ट की सुविधा प्रदान कर सकता है.

Iphone 15 संभावित स्पेक्स की डिटेल

Iphone 15

लीक्स हुई जानकारी के अनुसार, ये फोन एप्पल के ही A16 बायोनिक चिपसेट के साथ पेश किया जाएगा. इस प्रोसेसर को कंपनी के द्वारा पिछले साल आईफोन 14 सीरीज में यूज किया गया था हालांकि कई मामले में ये प्रोसेसर इससे अपग्रेड हो सकता है. इस फोन में रियर पैनल पर 48 मेगापिक्सल का सेंसर दिख सकता है. जो विगत 14 सीरीज के समान ही है. कहा गया इसमें ऑप्टिकल जूम या लिडार (Lidar) की कसर पूरी करने के लिए लेंस स्टैंडर्ड मॉडल नहीं दिखेगा.

ये भी पढ़ें in 1 water spray mist fan: तपती गर्मी में बर्फीली कूलिंग की करता है बौछार, ये बेहतरीन कूलर है आपके लिए शानदार

Iphone 15 की संभावित कीमत

लीक्स में कहा जा रहा है कि आईफोन 15 कीमतें आईफोन 14 के ही बराबर रह सकती हैं ध्यान दिला दें 14 फोन को भी शुरूआत में 79,900 की कीमत पर पेश किया गया था. जो भी इस आर्टिकल में बताया गया है वह सब लीक्स और अनुमान के आधार पर है, कंपनी की तरफ से कुछ भी आधिकारिक तौर पर स्पष्ट नहीं किया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version