टेकAirtel Annual Plan: एयरटेल का ये प्लान मचा रहा...

Airtel Annual Plan: एयरटेल का ये प्लान मचा रहा धमाल,मात्र 1799 में पूरे साल डाटा,कॉलिंग,SMS का मिलेगा लाभ

-

होमटेकAirtel Annual Plan: एयरटेल का ये प्लान मचा रहा धमाल,मात्र 1799 में पूरे साल डाटा,कॉलिंग,SMS का मिलेगा लाभ

Airtel Annual Plan: एयरटेल का ये प्लान मचा रहा धमाल,मात्र 1799 में पूरे साल डाटा,कॉलिंग,SMS का मिलेगा लाभ

Published Date :

Follow Us On :

Airtel Annual Plan: Airtel समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए नए-नए रिचार्ज प्लान लाता रहता है. इसी क्रम में आजकल एयरटेल के कुछ और वार्षिक प्लान काफी चर्चाओं में हैं. इन प्लांस के अंतर्गत यूजर को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, डाटा और एसएमएस के साथ बहुत कुछ एक्स्ट्रा मिल रहा है.आइए आपको एयरटेल के इन प्लांस के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Airtel 1799 Plan

सबसे पहले बात करते हैं एयरटेल के 1799 रुपए वाले प्लान की. तो आपको बता दें कि एयरटेल के प्लान की वैधता 365 दिन है. यानी 1 साल तक आप प्लान का आनंद उठा सकते हैं. इस प्लान के अंतर्गत यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. यूजर को 100 एसएमएस प्रतिदिन भी दिए जाते हैं. वही प्लान के अंतर्गत ग्राहक को कुल 24 जीबी डाटा दिया जाता है. फास्ट्रेक पर ₹100 का कैशबैक भी प्लान के तहत ऑफर किया जा रहा है. एक्स्ट्रा बेनिफिट की बात करें तो प्लान में फ्री हेलो ट्यून और म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. इस प्लान को महीने के हिसाब से अगर देखा जाए तो यूजर को ₹150 महीने में अनलिमिटेड कॉलिंग,SMS आदि का लाभ मिलेगा.

ये भी पढ़ें- Redmi A 2 और Redmi A2+ की पहली सेल आज हुई शुरू,6 हजार रुपए से भी कम में बना लें अपना,देखें ऑफर्स

Airtel Annual Plan
Image Credit(Google)

Airtel 2999 Plan

बात करते हैं एयरटेल के ₹2999 वाले प्लान की, इस प्लान की वैधता की बात करें तो यूजर 365 दिनों तक इस प्लान का फायदा उठा सकते हैं. इसमें यूजर को प्रतिदिन 2GB डाटा ऑफर किया जाता है. इसके साथ-साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का लाभ 1 साल तक मिलेगा. वहीं 100 एसएमएस प्रतिदिन करने की सुविधा भी यूजर को प्लान के तहत मिलती है.इस प्लान में भी यूजर को कई एक्स्ट्रा बेनिफिट मिलते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you