Site icon Bloggistan

Airly Window Seal: ये डिवाइस आपके घर को बना देगा कोल्ड रूम, गर्मी हो जाएगी छूमंतर, देखें डिटेल

Airly Window Seal

Airly Window Seal

Airly Window Seal: गर्मियों के सीजन में इससे राहत के लिए तरह-तरह के तरीके अपनाए जाते हैं लेकिन फिर भी चिलचिलाती गर्मी से हमें कुछ ही राहत मिलती है.आज हम आपको एक ऐसी विंडो सिल के बारे में बताने वाले हैं. इसको अगर आप खिड़की पर लगा देंगे तो बाहर ही हवा को रोकने में यह एकदम सहायक साबित होगी. इसमें एयर कंडीशनर सीलिंग जीप के साथ एक एडहेसिव फास्टनर भी दिया जाता है तो चलिए आपको बता देते हैं इसकी डिटेल में जानकारी.

यह है Airly Window Seal की खासियत

यह डिवाइस विंडो फ्रेम विंडो के आसपास लगाया जाता है. जो बाहर की हवा को रोकने के काम
आता है. इसको खुली खिड़की के चारों तरफ लगाकर रूम को एकदम चिल्ड बनाया जा सकता है. पोर्टेबल एयर कंडीशनर के पास जो नली लगी होती है. उसके पास ही इसको लगाते हैं. खास बात है इसकी लंबाई 158 सेंटीमीटर के आसपास आती है, जो एक बड़ी खिड़की पर आसानी से फिट हो सकती है.

क्या है फायदा

image amazon.com

यह प्रोडक्ट एक पोर्टेबल एयर कंडीशनर या टंबल ड्रायर के लिए बेहतरीन साबित हो सकता है.
इसको इंस्टॉल करना काफी आसान होता है. खास बात है इससे बिजली की बचत भी होती है. इसकी खास बात है कि इसे जरूरत पड़ने पर हटाया और लगाया जा सकता है मान लीजिए आप इसे हटाना चाहते हैं तो आपको सिर्फ टेप हटाना है और ये रिमूव हो जाएगी.

ये भी पढ़ें:  SXhyf Portable Ac: घर को शिमला बना देगी ये पोर्टेबल एसी, खरीदते ही परिवार के लोग खूशी से झूम उठेंगे, तुरंत खरीदें नहीं है घाटे का सौदा

कीमत और उपलब्धता

इसको फिलहाल अमेजॉन से खरीदा जा सकता है फिलहाल इसकी कीमत 4,412 रुपए है वहीं इस पर कस्टमर्स के लिए ईएमआई ऑप्सन भी मौजूद है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version