Site icon Bloggistan

धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Acer का नया गेमिंग लैपटॉप,गेम खेलने वालों की हो जाएगी बल्ले – बल्ले,देखें डिटेल

Acer Nitro 5

Acer Nitro 5

Acer ने भारत में अपनी Nitro सीरीज का विस्तार करते हुए अपना नया गेमिंग लैपटॉप Acer Nitro 5 लॉन्च कर दिया है.ये एक गेमिंग लैपटॉप जो कई सारे दमदार फीचर्स से लैस है. इस लैपटॉप में AMD Rayzen 7 प्रोसेसर और कॉम्फि व्यू जैसे फीचर्स का सपोर्ट दिया गया है.साथ ही इस लैपटॉप में 512GB की स्टोरेज और Windows 11 का सपोर्ट मिलता है. आइए आपको बताते हैं इसकी पूरी डिटेल्स.

Acer Nitro 5 फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Acer Nitro 5 गेमिंग लैपटॉप में 15.6 इंच का फुल एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है. जो 165Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. इस लैपटॉप में AMD Rayzen 5 7535 HS हेक्साकोर प्रोसेसर और AMD Rayzen 7735 HS ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है.लैपटॉप में 4GB GDDR6 VRAM के साथ Nvidia GeForce RTX 3050 ग्राफिक्स दिया गया है. Acer का ये लैपटॉप कॉम्पि व्यू फीचर से लैस है.

Acer Nitro 5

रैम और प्रोसेसर

Acer Nitro 5 एक गेमिंग लैपटॉप है इसलिए कंपनी ने यूजर्स की जरूरत को ध्यान में रखते हुए इस लैपटॉप में AMD Rayzen 7000 सीरीज प्रोसेसर दिया गया है. इस लैपटॉप का वजन 2.5 किलोग्राम है और ये Windows 11 पर चलता है. इस गेमिंग लैपटॉप में 8GB की रैम दी गई है जिसे 32GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं साथ ही इसमें 512GB की स्टोरेज मिलती है. इस लैपटॉप में 57Wh ली-आयन बैटरी मिलती है.

Acer Nitro 5 कीमत

कीमत की बात करें तो Acer Nitro 5 की शुरुआती कीमत 79,990 रुपए है और ये कंपनी के अधिकारिक स्टोर और फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें : Apple फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी, iPhone के इस मॉडल पर मिल रही है ₹10 हजार की छूट,चुकें ना मौका

Exit mobile version