Site icon Bloggistan

Acer ने बेहद कम दामों में बड़ी स्क्रीन के साथ ये Laptop किया लॉन्च,10 घंटे से ज्यादा चलेगी बैटरी

Acer Aspire 3

Acer Swift Go 14

Acer भारत में अपने एक के बाद एक नए लैपटॉप को लांच करता जा रहा है. अब उसी क्रम में Acer ने अपने लैपटॉप के नए वेरिएंट Acer Aspire 3 को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस लैपटॉप में intel Core i3 N305 प्रोसेसर के साथ पेश किया है. Acer ने इस लैपटॉप में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स दिए हैं. आइए आपको इस लैपटॉप की पूरी डिटेल के बारे में बताते हैं.

फीचर्स

Acer के इस लैपटॉप में 15.6 इंच की डिस्प्ले दी गई है. लैपटॉप को बाहर के शोर से बचाने के लिए एआई नॉइस रिडक्शन ऑडियो फीचर दिया गया है. लैपटॉप विंडोज 11 के साथ पेश किया गया है. इसमें जो N305 प्रोसेसर दिया गया है उसके बारे में बताया जा रहा है कि ये लैपटॉप इस प्रोसेसर के साथ लांच होने वाला देश का पहला लैपटॉप है.

image credit(Google)

आंखों को नहीं पहुंचेगा नुकसान

लैपटॉप को चलाते वक्त यूजर की आंखों को हानि ना पहुंचे. उसके लिए लैपटॉप में ब्लू लाइट शिल्ड की व्यवस्था की गई है.लैपटॉप में कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी सी टाइप पोर्ट के साथ HDMI 2.1 पोर्ट भी दिया गया है.

बैटरी और कीमत

लैपटॉप की बैटरी की बात की जाए तो दावा किया गया है कि ये एक बार के फुल चार्ज में 11 घंटे तक पावर देगा. Acer के इस लैपटॉप की कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत भारत में ₹39999 है. लैपटॉप की उपलब्धता की बात करें तो इसे कंपनी के स्टोर और ई-कॉमर्स साइट ऐमेज़ॉन से खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी ख़बरे यहाँ पढ़े

Exit mobile version