Site icon Bloggistan

AC Discount: Haier 1.5 Ton Split एसी पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, तुरंत कर लें सेल में खरीददारी, फिर नहीं मिलेगा मौका

Haier 1.5 Ton Split ac

Haier 1.5 Ton Split ac

AC Discount: अगर आप इस सीजन एसी खरीदने के मूड में हैं तो आपके लिए एक बेहतरीन मौका है. इस मौके का फायदा उठाकर आप हजारों की बचत कर सकते हैं और गर्मियों के सीजन को सुकून से बिता सकते हैं. Haier की 1.5 Ton Split एसी पर फ्लिपकार्ट के द्वारा ये बंपर छूट दी जा रही है चलिए आप भी फटाफट जान लीजिए इस कमाल की सेल के बारे में डिटेल्ड जानकारी.

Haier 1.5 Ton Split एसी में क्या है खास

image credit google

Haier 1.5 Ton Split एसी में कई बेहतरीन फीचर्स प्रदान किए जाते हैं. ये एक स्पिलिट एसी है जो कि आम एयर कंडीशनर की तुलना में कूलिंग की ज्यादा क्षमता रखता है और बिजली की खपत भी इसमें कम होती है. कूलिंग के लिहाज से भी ये आपके एक्सपीरियंस को बढ़िया रखने वाला है. इस पर 12 साल की वारंटी दी जा रही है. कंम्प्रेसर के खराब होने पर आप इसे कहीं भी कंपनी के स्टोर पर सही करवा सकते हैं. इसके अलावा एक साल की वारंटी कंप्रिहेंसिव तरीके से भी आप एक्सटेंड करवा सकते हैं.

Haier 1.5 Ton Split एसी के फीचर्स

image credit google

इस एसी में कॉपर क्वॉइल, स्लीप मोड और कूलिंग एडजस्ट जैसे फीचर दिए गए हैं. एसी बाकी एसी की तुलना में कम बिजली की खपत करती है. जिसके जरिए आप बिजली के बिल की टेंशन से भी काफी हद तक मुक्त हो जाएंगे. इसमें ऑटो स्टार्ट पावर कट की भी फीचर दिया गया है. साथ में सुपर एंटीकोरेसन की फैसिलिटी भी देखने मिल जाती है.

ये भी पढ़ें: Pocket Air Cooler: पॉकेट में रखकर घूमें ये अनोखा एयर कूलर, जब चाहेंगे तब कर देगा आपको ठंडा, तुरंत देखें डिटेल

ऑफर और उपलब्धता

इस एसी को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो ये मौका बेस्ट है. इस पर 48 % का भारी भरकम डिस्काउंट दिया जा रहा है. ऑफर के साथ इसकी कीमत 3 2,990 रुपये पड़ जाती है. इसके साथ ही इस पर बैंक एक्सचेंज का ऑफर भी फ्लिपकार्ट की तरफ से दिया जा रहा है. इस पर 7 दिन तक रिप्लेस करने का भी फायदा ग्राहकों को हो सकता है. इस एसी की असल कीमत 64,000 रुपये है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version