Site icon Bloggistan

10 करोड़ लोगों तक पहुंचेगा ₹999 वाला Jio bharat V2 फोन,पहली सेल हुई शुरू,पढ़ें डिटेल

jio bharat V2

jio bharat V2

Reliance jio ने 4G कनेक्टिविटी के साथ जियो ने मात्र ₹999 में Jio bharat V2 को लॉन्च करके बड़ा धमाल मचा दिया है.इस सस्ते स्मार्टफोन की पहली सेल शुरू हो चुकी है. कंपनी ने दावा किया है कि आगामी कुछ महीनों में 6500 तहसीलों के जरिए 10 करोड़ ग्राहकों को जोड़ा जाएगा. यह फोन ऐसे लोगों के गेमचेंजर साबित हो सकता है जो किसी ऐसे डिवाइस की तलाश कर रहे थे जिसके जरिए सारे काम भी किए जा सकें और कीमत भी कम हो. आइए आपको इस सस्ते फोन के बारे में डिटेल में बताते हैं.

इन बेहतरीन फीचर्स से है लैस

देश में निर्मित किए गए इस फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें एचडी वॉयस कॉलिंग, एफएम रेडियो, 128 जीबी का एसडी मेमरी कार्ड सपोर्ट, 3.5 mm का हेडफोन जैक, पावरफुल लाउडस्पीकर और टार्च की सुविधा दी गई है. 4जी कनेक्टिविटी के साथ आने वाला ये फोन जियो सावन के साथ 8 करोड़ गानों के एक्सेस के साथ आता है. इसमें 1000 mah की बैटरी और 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

jio bharat V2

UPI का भी कर सकेंगे इस्तेमाल

खास बात है इस फोन के जरिए यूपीआई से लेन-देन भी किया जा सकेगा. यह फोन देश की 22 भाषाओं को सपोर्ट करता है यानी भाषा की वजह से कोई दिक्कत नहीं होने वाली है. इसमें मनोरंजन के लिए जियो सिनेमा का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है. मोबाइल का वजन 71 ग्राम है तो इसमें 4.5सेंमी. की टीएफटी स्क्रीन दी गई है.

कम कीमत में मिलेंगी ये सुविधाएं

इस फोन को सिर्फ 999 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है. इसके साथ कंपनी पहले से ही कुछ प्लान दे रही है जबकि 28 दिन की वैधता वाले प्लान की कीमत 123 रुपये रखी गई है. इसमें ग्राहकों को कई तरह की सुविधा दी जाएंगी. jio bharat V2 में ग्राहकों को 14 जीबी का अतिरिक्त डेटा लाभ भी मिलेगा. इसके साथ ही एक वार्षिक प्लान भी लाया गया है. जिसके लिए कुल 1234 रुपये चुकाने होंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version