Site icon Bloggistan

₹1 लाख रुपए वाला इस Smart TV पर मिल रही है 70 हजार की धांसू छूट,ताबड़तोड़ खरीदारी कर रहे हैं लोग,तुरंत पढ़ें डिटेल

Google

LED TV Electricity (google)

Smart TV: अगर आप अपने घर पर कोई शानदार फीचर्स से लैस एक बड़ा टीवी लगाना चाहते हैं और लेकिन महंगा होने की वजह से आप उसे घर नहीं ला पा रहे हैं तो चिंता ना करें क्योंकि अमेज़न पर 70 हजार रुपए से ज्यादा छूट पर मिलने वाला 55 इंच Foxsky (55 inches) 4K Ultra HD Smart LED TV 55FS-VS आपके लिए एक शानदार विकल्प साबित हो सकता है.चलिए इसके बारे में पूरी डिटेल में बताते हैं.

फीचर्स

इस स्मार्ट टीवी में 50 इंच का 4K UHD डिस्प्ले है, जो 3840×2160 रिजॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. टीवी में कनेक्टिविटी के लिए दो HDMI और दो USB पोर्ट मिलते हैं. टीवी में यूट्यूब, नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो समेत 5000 से ज्यादा ऐप्स का सपोर्ट मिलता है. इसके अलावा टीवी में गूगल वॉयस असिस्टेंट, बिल्ट-इन मीराकास्ट और वाई-फाई समेत HDR10 का सपोर्ट भी मिल जाता है.इसके अलावा टीवी में 30 वॉट का दमदार साउंड आउटपुट के साथ डोल्बी ऑडियो सिस्टम, डोल्बी एटमॉस, डीटीएस सपोर्ट भी मिलता है.

image sours google

कीमत

55 इंच वाली Foxsky (55 inches) 4K Ultra HD Smart LED TV 55FS-VS की कीमत की बात की जाए तो इसके दाम 97,990 रुपये हैं. लेकिन अमेजन पर फिलहाल इस पर 72 प्रतिशत की बंपर छूट चल रही है.जी हां इस छूट का लाभ लेकर आप मात्र 26999 रुपए में खरीद सकते हैं.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

ये भी पढ़ें : Aadhaar-PAN Link: आयकर विभाग की चेतावनी – 31 मार्च तक अपने पैन कार्ड को आधार से कर लें लिंक,नहीं तो बन जाएगा कूड़ा

Exit mobile version