टेक55Inch Smart TV: कम दाम में आते हैं बड़ी...

55Inch Smart TV: कम दाम में आते हैं बड़ी स्क्रीन वाले ये 5 बेहतरीन स्मार्ट टीवी, थियेटर जाना होगा बंद

-

होमटेक55Inch Smart TV: कम दाम में आते हैं बड़ी स्क्रीन वाले ये 5 बेहतरीन स्मार्ट टीवी, थियेटर जाना होगा बंद

55Inch Smart TV: कम दाम में आते हैं बड़ी स्क्रीन वाले ये 5 बेहतरीन स्मार्ट टीवी, थियेटर जाना होगा बंद

Published Date :

Follow Us On :

55Inch Smart TV: पहले के समय जिस भी घर में स्मार्ट टीवी होती थी उसका ओहदा मोहल्ले में अन्य लोगों की तुलना में ज्यादा हुआ करता था लेकिन आज के समय में स्मार्ट टीवी अधिकतर घरों में देखने को मिल जाता है कारण है सस्ती कीमतें. आज कल अनेकों ब्रांड बाजार में आ चुके हैं. जिसके कारण स्मार्ट टीवी भी सस्ती कीमतों पर पेश की जा रही है. हम आपको पांच बेहतरीन 55Inch Smart TV के बारे में बताने वाले हैं. जिन्हें आप रेंज में खरीदकर घर पर ही थियेटर का मजा ले सकते हैं.

Westinghouse 55Inch Smart TV

55Inch Smart TV
55Inch Smart TV

इस स्मार्टटीवी को फिलहाल 28,999 रुपये की कीमत पर सेल किया जा रहा है. इसमें 4K Ultra HD रेजोल्यूशन मिलता है. इसमें 3 एचडीएमआई पोर्ट के साथ दो यूएसबी पोर्ट प्रदान किए गए हैं. बढ़िया साउंड के लिए इसमें 40 वॉट के स्पीकर मिलते हैं. जो ठीक-ठाक ऑडियो आउटपुट निकाल कर दे देते हैं. इस एंड्राइड टीवी में एचडीआर 10+ का सपोर्ट दिया जाता है.

Vu 55Inch Smart TV

55Inch Smart TV
55Inch Smart TV

4K Ultra HD रेजोल्यूशन के साथ आने वाली इस टीवी की डिस्प्ले का साइज 55 इंच हैं. इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी पोर्ट और एचडीएमआई पोर्ट दिए गए हैं. इसमें 50 वॉट के आउटपुट स्पीकर दिए गए हैं. स्मार्ट टीवी एचडीआर डायनामिक कॉन्ट्रास्ट से भी लैस है. इसको 33,990 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है.

Redmi 4K Ultra HD 55Inch Smart TV

रेडमी की ये टीवी 4K Ultra HD क्वालीटी और 55 इंच के साइज के साथ आती है. इसमें Vu55CA के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी पोर्ट और एचडीएमआई पोर्ट दिए गए हैं. इसमें भी कंपनी एचडीआर डायनामिक कॉन्ट्रास्ट की सुविधा देती है. कीमत इसकी 36,999 रुपये है. इसमें ऑडियो के लिए HLG और डॉल्बी विजन की सुविधा दी गई है.

ये भी पढ़ें : मात्र 999 रुपये में घर ले आएं ये Portable AC, गर्मी को कर देगा छूमंतर, जानें डिटेल

OnePlus 55Inch Smart TV

वन प्लस की इस स्मार्ट टीवी को लिया जा सकता है 42,999 रुपये की कीमत पर, इसकी डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 3840×2160 पिक्सल का है. इसमें 30 वॉट के डाल्बी ऑडियो स्पीकर दिए जाते हैं. इसे वन प्लस के ईयरबड्स के साथ कनेक्ट करने की खूबी मिल जाती है. इसमें बाहरी आवाज को रोकने के लिए एक्टिव न्वॉइज कैंसिलेशन की सुविधा दी गई है. इसको दो स्मार्टफोन के साथ एक साथ कनेक्ट कर सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you