Site icon Bloggistan

10 हजार से भी कम दाम में 50MP कैमरे वाला
infinix का ये फोन होगा बहुत जल्द लॉन्च,मिलेंगे ये तगड़े फीचर्स

infinix Hot 30

infinix Hot 30

प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंफिनिक्स (infinix) ने भारतीय बाजार में एक बार फिर अपने धांसू स्मार्टफोन इंफिनिक्स हॉट 30 (infinix Hot 30) को 30 अप्रैल को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने वाली है. उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी का यह फोन एक बेहद कम कीमत में शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन होगा. आइए आपको इसकी स्पेसिफिकेशन और संभावित कीमत के बारे में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

 स्मार्टफोन में 6.78 की फुल एचडी डिस्प्ले मिलेगी. जिसे 90hz का रिफ्रेश रेट और 500 नीटस पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट हासिल होगा. स्मार्टफोन में अगर रैम की बात करें तो इसमें 8GB रैम + 128GB स्टोरेज मिलेगा. फोन में 8GB रैम का वर्चुअल सपोर्ट भी दिया जाएगा.प्रोसेसर की बात करें तो फोन में हीलियो G 88 प्रोसेसर उपलब्ध होगा.

ये भी पढ़ें: 10 हजार से भी कम दाम में बहुत जल्द लॉन्च होने वाला है Lava का ये स्मार्टफोन,देखें पूरी डिटेल

कैमरा

स्मार्टफोन में गूगल डुअल कैमरा सेटअप आने की उम्मीद लगाई जा रही है. जिसमें 50MP का मेन कैमरा और एक AI सेंसर शामिल होगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 MP का कैमरा दिया जाएगा.

Infinix Hot 30i

बैटरी और कीमत

फोन में 5000mAh की बैटरी हो सकती है. जिसे 33 W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हासिल होगा. फोन की कीमत के बारे में संभावना जताई जा रही है कि कीमत ₹8999 हो सकती है. जैसे ही फोन लांच होगा जानकारी को अपडेट कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version