Site icon Bloggistan

मानसून में इस नामी ब्रांड के AC पर मिल रही 44% की धांसू छूट,फिर नहीं मिलेगा मौका,पढ़ें डिटेल

AC

Lloyd 1.5 Ton 5 Star Window AC

AC: जब से देश में मानसून ने दस्तक दी है तब से गर्मी का प्रकोप कम हो गया है जिसके कारण एसी की कीमतें भी कम हो गई हैं. अगर आप AC खरीदना चाहते हैं तो इससे अच्छा मौका आपको नहीं मिलेगा क्योंकि इस समय हैवेल्स के ब्रांड Lloyd 1.5 टन 4 स्टार विंडो एसी (Lloyd 1.5 Ton 5 Star Window AC) पर 44% की बंपर छूट मिल रही है. कूलिंग देने के मामले में यह आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है. तो चलिए पढ़ना कीजिए शुरू उसके बारे में.

फीचर्स

को घर या ऑफिस कहीं भी आसानी से कहीं भी लगाया जा सकता है.AC 1.5 टन की क्षमता के साथ आता है, इसलिए ये 150 वर्ग फुट तक के कमरों के लिए एक अच्छा विकल्प है.यह 4 स्टार रेटिंग से लैस है,ये बिजली की खपत कम करता है. एसी ब्लू फिन कॉइल्स के साथ आता है.

AC

मिलेगी जबरदस्त कूलिंग

कंपनी के दावे के मुताबिक AC में बेहतर कूलिंग परफॉर्मेंस मिलती है.यह 100 प्रतिशत इनर ग्रूव्ड कॉपर ट्यूब के साथ आता है, जो बेहतर हीट एक्सचेंज में मदद करता है और कूलिंग को बढ़ाता है.इसके अन्य फीचर्स की बात करें, तो यह क्लीन एयर फिल्टर, एलईडी डिस्प्ले, सेल्फ-डायग्नोसिस फंक्शन,ऑटो रीस्टार्ट,मजबूत,डीह्यूमिडिफिकेशन, रिमोट कंट्रोल के साथ आता है. AC पर कंपनी 1 वर्ष और कंप्रेसर पर 5 वर्ष की वारंटी ऑफर करती है. इसमें R32 रेफ्रिजरेंट का उपयोग किया गया है.

ये भी पढ़ें- Oppo Reno 10 5G ने धमाकेदार अंदाज में की एंट्री, देखें स्पेसिफिकेशन में किसका करने वाला है खेल खत्म

कीमत

हैवेल्स के ब्रांड लॉयड 1.5 टन 4 स्टार विंडो एसी की एमआरपी 50,990 रुपये है लेकिन फिलहाल
अमेजन से से इसे 44 प्रतिशत की छूट कर बाद ₹28499 में खरीदा जा सकता है. एचडीएफसी कार्ड से खरीददारी करने पर 1250 रूपए का अतिरिक्त डिस्काउंट पाया जा सकता है. एक्सचेंज ऑफर को भी आप चेक कर सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version