Site icon Bloggistan

WhatsApp ऑडियो कॉल पर अब 32 लोगों को जोड़ा जा सकेगा एकसाथ,जल्द आने वाला है फीचर

WhatsApp

WhatsApp

आपको बता दें कि वॉट्सऐप यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. WhatsApp अपने बीटा यूजर्स के ग्रुप कॉल को अपग्रेड कर रहा है. आपको बता दें कि इस फीचर में अब एक साथ 32 लोगों को वाइस कॉल के लिए जोड़ा जा सकता है. हालांकि, इसके लिए यूजर्स को प्लेस्टोर पर जाकर व्हाट्सएप के बीटा वर्जन 2.23.19.16 के लिए अपग्रेड करना होगा.

Whatsapp

अब म्यूट फीचर भी उपलब्ध

अब, जब भी आप व्हाट्सएप पर ग्रुप वॉयस कॉल पर होंगे, तो कॉल में कोई नया शामिल होने पर ऐप आपको एक बैनर नोटिफिकेशन दिखाएगा. यदि आप कई लोगों के साथ ग्रुप कॉल पर हैं, तो ऐसे में अगर कोई नया व्यक्ति कॉल में कब शामिल होता है, तो बाकी यूजर्स को इसका पता का जाएगा. इसके अलावा, यदि यूजर्स किसी एक व्यक्ति पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं, तो वे अन्य यूजर्स को म्यूट कर सकेंगे. आपको बस उस व्यक्ति का नाम कार्ड दबाकर रखना है जिसे आप म्यूट करना चाहते हैं और पॉप-अप मेनू से विकल्प चुनना है. अब आप ग्रुप वाइस कॉलिंग कॉल पर किसी यूजर का कॉल छोड़े बिना संदेश भेज सकते हैं.

अपडेट कर उठा सकते हैं लाभ

ये फीचर व्हाट्सएप एंड्रॉइड और आईओएस दोनों के लिए जारी कर रहा है. इन नए फीचर्स का इस्तेमाल करने के लिए आप अपने फोन में इंस्टॉल व्हाट्सएप को लेटेस्ट वर्जन में अपडेट कर सकते हैं.

नया सिक्योरिटी फीचर

व्हाट्सएप की हर खबर पर नजर रखने वाली WABetainfo की रिपोर्ट के मुताबिक, एंड्रायड 2.23.19.15 बीटा टेस्टर्स के लिए नया सिक्योरिटी फीचर पेश किया है. इसकी टेस्टिंग के बाद यह यूजर्स के लिए उपलब्ध हो जाएगा. इसमें व्हाट्सएप सिक्योरिटी कोड ऑटोमैटिकली वेरिफाई हो जाएगा. आपको बता दें कि वॉट्सऐप अपने यूजर्स को मैन्युअल वेरिफिकेशन फीचर देता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version