Site icon Bloggistan

20 दिन की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुई Amazfit GTR Mini स्मार्टवॉच,डिजाइन है ऐसी जो बना लेगी अपना दीवाना

Amazfit GTR Mini

Amazfit GTR Mini

दिग्गज वियरेबल कंपनी GTR ने अपनी GTR सीरीज का विस्तार करते हुए भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Amazfit GTR Mini को लॉन्च कर दिया है. बता दें कि, ये कंपनी की अब तक की सबसे छोटे राउंड डायल वाली स्मार्टवॉच है जो कई सारे दमदार फीचर्स के साथ आती है. आइए जानते हैं इसकी फुल डिटेल्स.

Amazfit GTR Mini फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Amazfit GTR Mini में 1.28 इंच का सर्कूलर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. जो एचडी रेजॉलूशन और कव्ड ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है. GTR Mini में एक स्टेनलेस स्टील फ्रेम दिया गया है और स्मार्टवॉच कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ आती है. ये स्मार्टवॉच Amazfit की पेटेंटेड जीपीएस टेक्नोलॉजी के साथ आती है. स्मार्टवॉच पांच सैटेलाइट पोजिशनिंग सिस्टम को सपोर्ट करती है और इस स्मार्टवॉच में 120 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए है.

#image_title

एक बार चार्ज में 20 दिन देगी दम

कंपनी के अनुसार, कॉम्पैक्ट GTR Mini सीरीज स्मार्टवॉच अपने बैटरी सेवर मोड में एक बार चार्ज करने पर 20 दिन तक चलती है. नॉर्मल मोड पर एक बार फुल चार्ज करने पर ये स्मार्टवॉच 14 दिन तक चलेगी. Amazfit GTR Mini स्मार्टवॉच 5 ATM वाटर रेसिस्टेंस है. इस स्मार्टवॉच में कई सारे हेल्थ फीचर्स दिए गए है जैसे – हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीप ट्रैकिंग, SpO2 मॉनिटरिंग और स्ट्रैस लेवल मॉनिटरिंग फीचर्स दिए गए है. इस स्मार्टवॉच में Zepp ऐप का सपोर्ट भी मिलता है.

Amazfit GTR Mini कीमत

कीमत की बात करें तो Amazfit GTR Mini स्मार्टवॉच की कीमत 10,999 रुपए है. स्मार्टवॉच तीन कलर ऑप्शन- मिस्टी पिंक, मिडनाइट ब्लैक और ओशन ब्लू में आती है. अभी तक कंपनी ने इस स्मार्टवॉच की सेल की तारीख का खुलासा नहीं किया है लेकिन ये एक्सक्लूसिव अमेजन इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगी.

ये भी पढ़ें : Snapchat Update: स्नैपचैट यूजर्स को दे सकता है ये बड़ा झटका, पढ़ें पूरी खबर

Exit mobile version