Site icon Bloggistan

रेसिंग ट्रैक का ये वीडियो देख सिहर उठेंगे आप, कार के उड़े परखच्चे,रेसर की मौत

Car racer death (credit:google)

Car racer death (credit:google)

Racer Death: ये पूरा मामला चेन्नई का है.जहां एक कार रेसर की मौत हो गई.ये हादसा रेसिंग के दौरान हुआ. रेसिंग के दौरान उनकी कार हादसे का शिकार हो गई. हादसे को देख वहां मौजूद लोग दंग रह गए. एकाएक लोगों को समझ नहीं आया कि आखिर हुआ क्या. हालांकि कार रेसिंग में ऐसे हादसे पहले भी होते रहे हैं लेकिन इस हादसे ने लोगों को हिला दिया है. रेसर के ई कुमार के साथ हुए हादसे का वीडियो देख आप भी हैरान रह जाएंगे.

कैसे हुआ हादसा?

ये रेस मद्रास इंटरनेशनल सर्किट में MRF MMSC FMSC इंडियन नेशनल कार रेसिंग चैम्पियनशिप चल रही थी.ये हादसा दूसरे दौर की कार रेसिंग के दौरान हुआ.ई कुमार की कार अपने दूसरे कॉम्पिटेंट की कार के संपर्क में आ गई थी, और उसके बाद उनकी कार ट्रैक से उतर गई.ट्रैक से उतरने के बाद उनकी कार एक पिलर से टकरा गई.हादसे होते ही रेस को रोक दिया गया.तुरंत ही उन्हें कार से निकाला गया और अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्होंने तब तक दम तोड़ दिया.
रेसर की मौत पर संबंधित अधिकारियों ने दुख जताया है.मीट के अध्यक्ष विक्की चंडोक ने कहा कि, ये घटना काफी दुर्भाग्यपूर्ण है.बता दें कि ई कुमार एक अनुभवी कार रेसर थे.वो कई सालों से कार रेसिंग में हिस्सा लेते थे.भारत के रेसिंग जगत में उनकी मौत के बाद से शोक की लहर है.

ये भी पढ़ें : बूम-बूम बुमराह के टीम इंडिया से बाहर होने की इनसाइड स्टोरी, 14 दिन के खेल को समझिए

Exit mobile version