Site icon Bloggistan

World Cup जीतने वाली टीम को पीएम मोदी दे सकते है ये खास चीज़, सभी टीमों में उत्साह की लहर

World Cup

ICC World Cup trophy

World Cup: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्वकप का धाकड़ मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस फाइनल मुकाबले को लेकर भारतीय फैंस के अंदर काफी उत्साह है. वहीं इस मुकाबले को लेकर कई बड़ी तैयारियां भी की जा रही है. इस मुकाबले की सबसे खास बात होगी के खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस मुकाबले को देखने के लिए आ सकते हैं. वहीं उम्मीद ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री की भी लगाई जा रही है. वहीं इस मुकाबले में कुछ और भी खास है.

पीएम मोदी दे सकते हैं ये खास चीज़

दरअसल खबरों की माने तो प्रधानमंत्री मोदी जीतने वाली टीम को एक खास चीज़ थमा सकते है. जी हां अपने सही समझा, हम बात कर रहें है वर्ल्ड कप के ट्रॉफी की. खबरों के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जीतने वाली टीम को विश्वकप की ट्राफी अपने हाथों से पकड़ा सकते है. हालाकि इसकी अभी तक कोई भी आधिकारिक पुष्टि नही हुई है. यह महज एक कयास है. उम्मीद के मुताबिक नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूद दर्शक इस खास पल को नजदीक से देख पाएंगे.

ये भी पढे़ : World Cup 2023: अगर ऐसा हुआ तो भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनो बनेंगे विजेता, जानें ICC के खास नियम

विश्वकी दो बड़ी टीमों के बीच भिड़त

वहीं आपको बता दें विश्वकप का सबसे बड़ा मुकाबला विश्व की दो सबसे बड़ी टीम भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा. ये मुकाबला विश्व के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा. जहां एक ओर भारत अपना एक भी मुकाबला नहीं हरा है तो वहीं ऑस्ट्रेलिया ने इस विश्वकप एक बेहद शानदार वापसी की है. ऐसे में दोनो टीमों के बीच मुकाबला दातों तले उंगली दबाने वाला होगा.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version