Site icon Bloggistan

World Cup: न्यूज़ीलैड ने कुछ इस अंदाज़ में किया विश्व कप की टीम का ऐलान, वीडियो देख सबकी आंखें खुशी से हुई नम

World Cup

World Cup

World Cup : विश्व कप में अब महज़ कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं. ऐसे में लगभग सभी टीमों ने अपनी 15 सदस्य टीमों का ऐलान कर दिया है. इसी कड़ी में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने कल अपने टीम की घोषणा की. न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने एक अनोखे अंदाज में विश्व कप के लिए अपने 15 सदस्य टीम की घोषणा की. यह अंदाज़ देखा सबने न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की खूब तारीफ की. वहीं आपको बता दे विश्व कप 5 अक्टूबर से शुरू हो रहा है. इस साल विश्व कप का आयोजन भारत में हो रहा है, जिसको लेकर लगभग सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं.

इस अंदाज़ में न्यूज़ीलैंड ने किया टीम का ऐलान

अपने विश्व कप के टीम का ऐलान न्यूजीलैंड ने एक वीडियो जारी कर किया. इस वीडियो में सभी खिलाड़ियों के घर वाले शामिल थे. यह अनोखा अंदाज सभी को पसंद आया लोगों ने खूब तारीफ की. विश्व कप में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की कमान केन विलियमसन के हाथ में दी गई है। वही उनके साथ-साथ ‍ट्रेंट बोल्ट, मार्क चैमपमैन और टॉम लैथम भी इस 15 सदस्यों वही टीम में शामिल गया है. इस 15 सदस्य टीम में अनुभवी खिलाड़ियों के साथ-साथ युवा खिलाड़ियों को भी खूब तवज्जो मिली है. साथ ही तेज गेंदबाज बोल्ट भी इस टीम में शामिल है हाल ही में बोल्ट ने इंग्लैंड के खिलाफ शानदार गेंदबाज़ी की थी.

ये भी पढ़े:Asia Cup: रिजर्व डे पर भी नही शुरू हुआ मुकाबला, भारत-पाक मैच का जानें ताज़ा अपडेट

टीम में यह खिलाड़ी शामिल

World Cup

वही इस टीम में डेवोन कॉनवे को भी मौका मिला है. डेवोन कॉनवे न्यूजीलैंड के घातक बल्लेबाजों में से एक हैं. डेवोन कॉनवे न्यूजीलैंड के लिए अब तक कुल 20 वनडे मुकाबला खेल चुके हैं. 20 वनडे मुकाबले में उन्होंने 858 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 4 शतकीय वही 3 अर्धशतकीय पारी खेली है.

केन विलियमसन (कप्तान), ट्रेंट बोल्ट, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे, लॉकी फर्ग्यूसन, मैट हेनरी, टॉम लैथम, डेरिल मिशेल, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रवींद्र, मिच सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउथी, विल यंग.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version