Site icon Bloggistan

World Cup फाइनल ने नज़र आ सकते हैं महेंद्र सिंह धोनी, आईसीसी ने किया खास इंतज़ाम

World Cup

MS Dhoni 2011

World Cup: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्वकप का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर की नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. ये मुकाबला बेहद खास होने वाला है. आईसीसी और बीसीसीआई ने मिल कर इस खास दिन के लिए खूब तैयारियां भी की है. जहां एक ओर दोनो देशों के प्रधानमंत्री के आने की सुगबुघाट हैं तो वहीं भारत को दूसरा विश्वकप जीतने वाले कप्तान भी इस मुकाबले को देखते हुए नजर आ सकते हैं. दरअसल हम बात कर रहें हैं भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की.

ये कप्तान हो सकते हैं शामिल

दरअसल खबरों के मुताबिक आईसीसी ने पिछले सभी विनिंग कप्तान को आमंत्रण भेजा है. भारत को पहला विश्वकप जीतने वाले कप्तान कपिल देव और दूसरी बार विश्वविजेता बनाने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी स्टेडियम में नजर आ सकते हैं. इसी के साथ श्रीलंका को विश्वकप जीतने वाले कप्तान के साथ ही ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग भी दिखाई दे सकते हैं. वहीं इंग्लैंड को पहली बार विश्वविजेता बनाने वाले कप्तान इयोन मोर्गन भी नजर आ सकते है.

ये भी पढे़ : World Cup 2023: अगर ऐसा हुआ तो भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनो बनेंगे विजेता, जानें ICC के खास नियम

कई बड़े सितारों का इंतज़ार

वही इस मुकाबले में बॉलीवुड के भी कई बड़े सितारे स्टेडियम में मैच का लुफ्त उठाते दिख सकते है. साथ ही मुकाबले से पहले शानदार क्लोजिंग सेरेमनी का भी इंतजाम किया गया है. जिसमे कई बड़े सिंगर्स परफॉर्म कर सकते हैं. वहीं इसी बीच खबर ये है के विश्व की मशहूर सिंगर दुआ लीपा भी इस क्लोजिंग सेरेमनी में परफॉर्म कर सकती हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version