Site icon Bloggistan

World Cup: विश्व कप से पहले इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने दिया भारत को चेतावनी, जानिए क्या कहा

World Cup

World Cup

World Cup: भारत में इस साल विश्व कप का आयोजन हो रहा है. ऐसे में भारतीय टीम के साथ भारतीय फैंस भी मुकाबले के लिए जोश के साथ तैयार हैं. विश्व कप का पहला मुकाबला 5 अक्टूबर को खेला जाएगा तो वही इसका अंतिम मुकाबला 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. वही विश्व कप को लेकर सभी टीमें जोश में नजर आ रही है, ऐसा ही कुछ हाल भारत और पाकिस्तान की टीमों का भी है. पाकिस्तान और भारत विश्व कप में 14 अक्टूबर को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने दिखाई देंगे. इस मुकाबले को लेकर फैंस में काफी जोश नजर आ रहा है. इसी बीच पाकिस्तान के क्रिकेटर अब्दुल्लाह शफीक ने बाबर आजम की जमकर तारीफ की है, साथ ही उन्होंने भारतीय टीम को चेतावनी तक डेट डाली है.

बाबर आज़म की जम कर की तारीफ

अब्दुल्लाह शफीक का कहना है कि वह भारत के साथ खेलने के लिए उत्साहित हैं लेकिन यह मैच उनके लिए बाकी अन्य मैचों की तरह ही होगा वही अब्दुल्लाह शफीक ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की जमकर तारीफ की अब्दुल्लाह शफीक ने कहा कि बाबर आजम वर्ल्ड के शानदार बल्लेबाजों में से एक हैं. गौरतलब हो के पिछले दिनों बाबर आजम ने अब्दुल्लाह शफीक की तारीफ की थी अब्दुल्लाह शफीक ने इस तारीफ पर प्रतिक्रिया दी है उन्होंने कहा कि बाबर आजम जैसा खिलाड़ी अगर आपकी तारीफ करें तो वह एक शानदार अनुभव है.

यह भी पढ़े:- Rishabh Pant: ऋषभ पंत के फैंस के लिए आई खुशखबरी, इस सीरीज से कर रहे वापसी

बल्लेबाज़ों को लेकर ये कहा

आगे अब्दुल्लाह शफीक कहते हैं कि हमारी तेज गेंदबाज बाकी टीमों से काफी अलग है और आक्रमक है. वही उनका कहना या भी है कि अगर विपक्षी टीम 300 रन भी बना देती है तो हमारे बल्लेबाज इस लक्ष्य को पूरा करने में सफल साबित होंगे. खैर अब्दुल्लाह शफीक की बातों में कितना दम है या तो विश्व कप से पहले एशिया कप में ही दिख जाएगा जब भारत और पाकिस्तान दो सितंबर को आमने-सामने होंगे श्रीलंका में खेले जाने वाले इस मुकाबले के लिए दोनों ही टीमों ने जमकर मेहनत करना शुरू कर दिया है. वही फैंस भी काफी समय बाद इस मुकाबले को लेकर काफी उत्साहित हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version