Site icon Bloggistan

World Cup 2023: विश्वकप के सेमीफाइनल में पाकिस्तान को देखना चाहते हैं ये पूर्व भारतीय खिलाड़ी, जानें वजह

World Cup 2023: भारत की मेजबानी में विश्वकप का मुकाबला लगभग अंतिम पायदान पर है. इस मुकाबले के लिए कुल तीन टीमें सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर गई हैं. जिसमे भारत, दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया शामिल है. वहीं चौथे अंतिम पायदान के लिए लड़ाई अभी भी जारी है. ये लड़ाई न्यूज़ीलैंड, पाकिस्तान और अफ़गानिस्तान के बीच है. इस लड़ाई के बीच भारत के पूर्व खिलाड़ी ने बड़ी बात कह दी है. पूर्व खिलाड़ी सौरव गांगुली के मुताबिक पाकिस्तान को विश्वकप 2023 के सेमीफाइनल में क्वालीफाई करना चाहिए.

सौरव गांगुली ने क्या कहा

भारत के पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व घातक बल्लेबाज सौरव गांगुली ने ऐसा बयान दिया जिसे सुन आप भी चौंक जाएंगे. दरअसल भारत के पूर्व खिलाड़ी ये चाहते हैं की विश्वकप के सेमीफाइनल में पाकिस्तान क्वालीफाई करे. वो ऐसा इस लिए चाहते हैं की पाकिस्तान और भारत के बीच विश्वकप का सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाए. स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं चाहता हूं कि पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंचे और भारत के खिलाफ खेले. इससे बड़ा सेमीफाइनल मुकाबला और कुछ नहीं हो सकता.”

ये भी पढे़ :World Cup 2023 RSA vs AFG: अफ़ग़ानिस्तान ने जीता टॉस, लिया ये निर्णय, जानें प्लेइंग इलेवन

ईडन गार्डन में होगा मुकाबला

आपको बता दें अगर ऐसा होता है तो दोनो ही टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है. दरअसल पहला सेमीफाइनल मुकाबला नंबर 1 और नंबर 4 बीच खेला जाना है. ये मुकाबला मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में होगा. लेकिन अगर पाकिस्तान सेमीफाइनल में क्वालीफाई कर जाति है तो स्थिति के अनुसार वेन्यू में बदलो हो सकता है और दोनो टीमों के बीच मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन में होगा. वहीं ये मुकाबला 15 की जगह 16 नवंबर को खेला जाएगा.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version