Site icon Bloggistan

World Cup 2023: विश्वकप में मंडराया संकटों का बादल, पीछले दो मुकाबलों से हो रहा ये

World Cup 2023

World Cup 2023

World Cup 2023: भारत की मेज़बानी में इस साल विश्वकप का आयोजन हो रहा है. महामुकाबले का 15वां मैच आज धर्मशाला में खेला जा रहा है. धर्मशाला में ये मुकाबला दक्षिण अफ्रीका और नीदरलैंड के बीच हो रहा है. इस मुकाबले की शुरुआत काफी देर से हुई. दरअसल धर्मशाला में आज सुबह से ही तेज बारिश देखने को मिली. जिसके कारण मुकाबला देरी से शुरू हुआ.

बारिश ने दी दस्तक

आपको बता दें विश्वकप के कल के मुकाबले में भी बारिश ने दस्तक दी थी. कल इकाना स्टेडियम में भारी तूफान भी देखा गया. जिसके कारण स्टैंड में लगे बोर्ड्स भी गिर गए. हालाकि इससे किसी भी व्यक्ति को किसी कारण की क्षति नहीं पहुंची. वही आज के मुकाबले में भी जबरदस्त बारी हुई. बारिश के कारण आज के मुकाबले को 50 ओवरों से घटा कर 43 ओवर का कर दिया गया. वहीं इस मुकाबले का टॉस भी काफी देरी से हुआ था. दरअसल बारिश रुक गई थी लेकिन मैदान गीला था. लेकिन टॉस के बाद फिर बारिश ने दस्तक दे दी थी.

ये भी पढ़ें:ICC World Cup: भारत – पाक मुकाबले से पहले किस बात पर भड़के रोहित शर्मा, कहा मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं….

कल भी हुआ था ये

आपको बता दें इससे पहले वार्मअप का मुकाबला बारिश के कारण रद्द किया गया था. बारिश के कारण भारत के दोनो वार्मअप मुकाबले रद्द हो गए थे. वही अब ऐसा लग रहा है के विश्वकप के मुकाबलों में बदल के संकट आ गए है. दरअसल विश्वकप क्रिकेट का सबसे बड़ा इवेंट है जिसे भारत 12 सालों बाद होस्ट कर रहा है. वहीं अगर इस मुकाबले में बारिश दस्तक देती है तो इस मुकाबले का सारा मज़ा किडकिड़ा हो सकता है. एशिया कप के दौरान हमने देखा था बारिश के कारण कई मुकाबले रद्द हुए थे.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version