Site icon Bloggistan

World Cup 2023 PAK vs RSA: चेन्नई के मैदान में बढ़ी गर्मी, इस गेंदबाज के साथ भिड़ गए मोहम्मद रिज़वान

World Cup 2023 PAK vs RSA: भारत की मेजबानी में विश्वकप का दूसरा फेस शुरू हो गया है. यह से टीम सेमीफाइनल का टिकट पक्का करने के लिए जी जान लगा देना चाहती हैं. वहीं इसी सेमीफाइनल की रेस में बने रहले के लिए आज पाकिस्तान की टीम दक्षिण अफ्रीका के सामने मैदान में उतरी है. ये मुकाबला पाकिस्तान के लिए बेहद अहम है. दरअसल अगर आज पाकिस्तान ये मुकाबला गवा देती है तो उसे दूसरे टीमों पर सेमीफाइनल के लिए निर्भर होना पड़ेगा. वहीं इस मैच की गर्मी देखने लायक है.

क्या है पूरा मामला

इस मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जो अबतक इस विश्वकप में नही हुआ है. आम तौर पर शांत रहने वाले पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिज़वान और दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाज जानसेन के बीच झड़प देखने को मिली. ये झडक पाकिस्तान के पारी के 7वें ओवर में हुई. इस ओवर की तीसरी गेंद पर जानसेन ने पाकिस्तान के ओपनर इमाम उल हक को चलता किया. वहीं इमाम उल हक के बाद मैदान पर पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिज़वान आए. रिज़वान अपनी पहली ही गेंद पर आउट होते बचे. उन्होंने जानसेन की गेंद को रोकना चाहा लेकिन गेंद बल्ले के उपर लगी और जानसेन के दाहिने ओर गई. जानसेन ने इसे रोकना चाहा लेकिन गेंद पकड़ा नही पाई.

ये भी पढे़ :World Cup 2023: इस गणित के सहारे सेमीफाइनल में पहुंच सकती है पाकिस्तान, भारत से लेनी होगी बड़ी मदद

सस्ते में निपटे रिज़वान

वहीं इसी की अगली गेंद पर रिज़वान ने थर्डमैन की और चौका मार कर रन बटोरा. इसके बाद जानसेन ने रिज़वान को स्लेज किया और दोनो के बीच बहस हुई. बहस बढ़ता देख अंपायर ने बीच में दखल दिया और मामले को जल्द ही सुलझा दिया गया. वहीं आपको बता दें रिज़वान 27 गेंदों में 31 रन बना कर पवेलियन लौट गए. पाकिस्तान ने 20 ओवर तक अपने 3 विकेट गवा दिए हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version