Site icon Bloggistan

World Cup 2023 PAK vs RSA: हार के बाबर आज़म का फूटा गुस्सा, अंपायर को भी सुना दी खरी खोटी

World Cup 2023 PAK vs RSA: पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज विश्कुप का मुकाबला खेला गया. ये मुकाबला दोनो ही टीमों के बीच बेहद खास था. अंतिम तक किसी को ये पता नही चल पा रहा था के मुकाबला किस ओर जा रहा है. हालाकि इस मुकाबले को दक्षिण अफ्रीका ने 1 विकेट से अपने नाम किया. दक्षिण अफ्रीका के गेंबाज वा बल्लेबाज दोनो ने इस मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया. इस हार के साथ पाकिस्तान का सेमीफाइनल में पहुंचा अब बेहद मुश्किल हो गया है.

बाबर आज़म ने क्या कहा

हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म काफी निराश दिखें. उन्होंने अंपायर को लेकर भी सवाल खड़े किए. बाबर ने निराश होकर कहा “हम बहुत करीब हैं, हमारा अंत अच्छा नहीं रहा. पूरी टीम के लिए बेहद निराशाजनक. हमने बहुत अच्छी तरह से मुकाबला किया। बैटिंग में हम 10-15 रन कम थे. तेज गेंदबाजों और स्पिनरों ने अच्छा संघर्ष किया लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हो सका. यह खेल का हिस्सा है, डीआरएस में यह खेल का हिस्सा है. अगर अंपायर ने इसे दे दिया होता तो इससे हमें फायदा होता. हमारे पास इसे जीतने और दौड़ में बने रहने का अवसर है.”

ये भी पढे़ :World Cup 2023: इस गणित के सहारे सेमीफाइनल में पहुंच सकती है पाकिस्तान, भारत से लेनी होगी बड़ी मदद

कैसा रहा मैच का हाल

आपको बता दें हारिस राउफ के अंतिम ओवर में शम्स अंपायर कॉल के कारण नॉटआउट दिए गए. जिसका खामियाजा पाकिस्तान को भुकतना पड़ा. पाकिस्तान के मुंह से जीत दक्षिण अफ्रीका के पास चली गई. वहीं दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाज शम्स को इस मुकाबले में प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. शम्स ने 4 विकेट अपने नाम किए.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version