Site icon Bloggistan

World Cup 2023 PAK vs RSA: शतक से चुका ये घातक बल्लेबाज, इस पाकिस्तानी गेंदबाज ने दिलाई टीम को वापसी

World Cup 2023 PAK vs RSA: दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच आज विश्वकप का अहम मुकाबला खेला गया. ये मुकाबला भारत के चेन्नई के मैदान में हुआ. इस मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने शानदार प्रदर्शन किया. वहीं पाकिस्तान ने भी इस मुकाबले में अच्छी फाइट की लेकिन अंत में नतीजा दक्षिण अफ्रीका के हाथ में रहा. वहीं शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका की टीम लड़खड़ा गई थी जिसके बाद टीम के घातक बल्लेबाज मार्क्रम ने शानदार बल्लेबाजी की.

इस बल्लेबाज ने खेली शानदार पारी

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दक्षिण अफ्रीका की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया. हालाकि बल्लेबाजों को शुरुआत में थोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. मार्क्रम ने टीम की पारी को संभाला और शानदार रन बटोरे. मार्क्रम ने 93 गेंदों में 91 रन बनाए. वहीं इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 3 छक्के जड़ें. मार्क्रम ने 97.85 की रनरेट से बल्लेबाज़ी की. मार्क्रम ने इस मुकाबले को अक्षिण अफ्रीका के नाम करने में बड़ा योगदान दिया. वहीं मार्क्रम उसामा की गेंद को समझ नही पाए और बाबर को अपना कैच थमा बैठे.

ये भी पढे़ :World Cup 2023: इस गणित के सहारे सेमीफाइनल में पहुंच सकती है पाकिस्तान, भारत से लेनी होगी बड़ी मदद

शानदार रहा मुकाबला

वहीं आपको बता दें ये मुकाबला काफी शानदार रहा. एक वक्त में ऐसा लग रहा था के दक्षिण अफ्रीका इस मुकाबले को आसानी से अपने नाम कर लेगा. लेकिन पाकिस्तान ने इस मुकाबले में अच्छी वापसी की और अंत तक मुकाबले को ले गए. एक वक्त ऐसा आया के पाकिस्तान को जीत के लिए महज एक विकेट चाहिए था लेकिन तब दक्षिण अफ्रीका के महाराज ने चौका मार टीम को विजई बनाया.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version