Site icon Bloggistan

World Cup 2023 PAK vs NZ: जीत के बाद भावुक हुए कप्तान बाबर आज़म, इस खिलाड़ी को दिया जीत का श्रेय

World Cup 2023 PAK vs NZ: भारत की मेजबानी में आज पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड के बीच मुकाबला खेला गया. ये मुकाबला बेंगलुरु में हुआ. इस मुकाबले को पाकिस्तान ने डकवर्थ लुईस नियम के तहत जीत लिया. दरअसल बारिश ने इस मुकाबले में जबरदस्त दस्तक दी और अंत में पाकिस्तान को विजय घोषित कर दिया गया. वहीं इस जीत के साथ सेमीफाइनल में पहुंचने की पाकिस्तान की उम्मीद बरकरार है. इस जीत के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म काफी खुश नज़र आए.

कप्तान बाबर आज़म ने क्या कहा

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने कहा “जब हम ड्रेसिंग रूम में आए तो बस संदेश दिया कि हमें अच्छी साझेदारियों की जरूरत है. फखर से कहा कि अगर वह 15 ओवर खेलें तो हम आगे रहेंगे. मन ही मन हम जानते थे कि बारिश आने वाली है. पूरा श्रेय फखर को. हमें पता था कि छोटी बाउंड्री है और हमने इसका इस्तेमाल किया. हम सिर्फ 100 फीसदी देने की कोशिश कर रहे हैं. आप कभी नहीं जानते. हम बस मैच दर मैच आगे बढ़ रहे हैं.”

ये भी पढे़ : World Cup 2023 PAK vs BAN: कोलकाता में पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच भिड़त आज, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेयिंग इलेवन

फखर ने खेली शानदार पारी

वहीं इस मुकाबले में पाकिस्तान के बल्लेबाज फखर जमान और कप्तान बाबर आज़म ने शानदार बल्लेबाजी की. फखर जमान ने इस मुकाबले में 63 गेंदों में शतकीय पारी खेली. फखर ने 81 गेंदों में 126 रनो की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 8 चौके और 11 छक्के जड़ें. वहीं कप्तान बाबर आज़म ने भी इस मुकाबले में शानदार पारी खेली. बाबर आज़म ने इस मुकाबले में 63 गेंदों में 66 रन बनाया.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version