Site icon Bloggistan

World Cup 2023 NZ vs SL: न्यूज़ीलैंड और श्रीलंका के बीच मुकाबला आज, जाने मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

World Cup 2023 NZ vs SL: न्यूज़ीलैंड और श्रीलंका के बीच आज विश्वकप का महा मुकाबला खेला जाएगा. ये मुकाबला दोनो ही टीमों के लिए बेहद अहम है. न्यूज़ीलैंड जहां एक ओर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की करने के लिए लगी है वहीं श्रीलंका चैंपियंस ट्रॉफी में अपनी जगह तलाश रही है. दोनो ही टीमों के बीच ये मुकाबला बेंगलुरु के चिन्नास्वामी में खेला जाएगा. दोनो ही टीम इस मुकाबले के लिए तैयार नजर आ रही है. न्यूज़ीलैंड के लिए आज की जीत के कई मायने है. लगातार कई मुकाबलों में इस टीम को हार का सामना करना पड़ा है.

जानें मौसम का हाल

वहीं बेंगलुरु के मौसम की बात करे तो मौसम का मिजाज बिल्कुल ठीक नही है. जोरदार बड़ी होने की 95 प्रतिशन तक संभावना है. वहीं काले बादल आसमान को अपनी गिरफ्त में लिए रहेंगे. पीछले मुकाबले में भी बारिश के कारण मैच को आधे वक्त में ही रद्द किया गया था और नतीजा डकवर्थ लुईस नियम के तहत दिया गया था.

ये भी पढे़ :World Cup 2023 में इन बल्लेबाज़ों का रहा है दबदबा, जड़े हैं दो से भी ज्यादा शतक

पिच रिपोर्ट

वहीं पिच की बात करे तो ये पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनो के लिए बेहद खास है. शुरुआती समय में गेंदबाज इस पिच पर विकेट निकाल सकते हैं. इस पिच पर हाई स्कोरिंग मुकाबला देखने को मिल सकता है. पहले बल्लेबाजी करते हुए 350 रनो तक स्कोर जा सकता है.

न्यूजीलैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन

डेवोन कॉनवे, रचिन रवींद्र, केन विलियमसन (c), डेरिल मिशेल, टॉम लैथम (wk), ग्लेन फिलिप्स, मार्क चैपमैन, मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, ट्रेंट बोल्ट.

श्रीलंका की संभावित प्लेइंग इलेवन

पथुम निसांका, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस (c) (wk), सदीरा समरविक्रमा, चैरिथ असलांका, धनंजय डी सिल्वा, एंजेलो मैथ्यूज, महीश थीक्षाना, कासुन राजिथा, लाहिरू कुमारा, दिलशान मदुशंका.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version