Site icon Bloggistan

World Cup 2023 NZ vs SL: सेमीफाइनल से पहले ट्रेंट बोल्ट ने भारत को दी चुनौती, मैच जीतने के बाद भरी हुंकार

World Cup 2023 NZ vs SL: भारत की मेजबानी में न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच आज विश्वकप का मुकाबला बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले में न्यूजीलैंड ने शानदार जीत दर्ज की. इसके साथ ही सेमीफाइनल के लिए अपनी राह को और भी मजबूत कर लिया. इस मुकाबले में न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन दिखाया. साथ ही न्यूजीलैंड के तेज़ गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने इस मुकाबले में शानदार तीन विकेट अपने नाम किया.

बोल्ट ने क्या कहा

बोल्ड ने इस मुकाबले में भारी योगदान दिया जिसके कारण ट्रेंट बोल्ट को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. वही प्लेयर ऑफ द मैच चुने जाने के बाद बोल्ड ने सेमीफाइनल को लेकर बड़ी हुंकार भर दी. बोल्ट ने कहा “नई गेंद में सफलता पाकर अच्छा लगा. हमारे लिए यह मैच जीतना जरूरी है, परिणाम मिलने पर खुशी होगी यह एक चुनौतीपूर्ण प्रारूप है, गेंदबाजी की शुरुआत करना दुनिया का चुनौतीपूर्ण हिस्सा है. मुझे ऐसा लगता है जैसे मैंने खेल के कुछ हिस्से में अपने अनुभव का उपयोग किया है.”

ये भी पढे़ :World Cup 2023 RSA vs AFG: अफ़ग़ानिस्तान ने जीता टॉस, लिया ये निर्णय, जानें प्लेइंग इलेवन

भारत को लेकर क्या बोले

वहीं सेमीफाइनल में भारतीय टीम से भिड़त को लेकर बोल्ट ने कहा “भारतीय टीम के खिलाफ हमेशा सबसे बड़ी चुनौती होती है, जो पूरे टूर्नामेंट के दौरान बदलती रहती हैं. वे अद्भुत क्रिकेट खेल रहे हैं. आने वाला समय बताएगा कि सेमीफाइनल में भारत से खेलना कैसा होने वाला है. मुझे यकीन है कि यह एक रोमांचक मुकाबला होगा.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version