Site icon Bloggistan

World Cup 2023 के बीच पाकिस्तान क्रिकेट के मचा हड़कंप, इस दिग्गज अधिकारी ने दिया इस्तिफा

World Cup 2023: जहां एक ओर भारत में विश्वकप का मुकाबला चल रहा हैं वहीं दूसरी ओर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में हड़कंप मचा हुआ है. ये हड़कंप ऐसे वक्त में हैं जब बाबर आज़म का कथित चैट हर जगह वायरल है. वहीं इस उठा पटक के बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में पहला विकेट गिर गया है. दरअसल पाकिस्तान के चीफ सिलेक्टर इंजमामुल हक ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. इंजमामुल हक का ऐसे वक्त में इस्तीफा आना कही न कही ये बात दर्शाता है की पीसीबी के अंदर कुछ भी ठीक नही चल रहा.

हक ने दिया इस्तिफा

फिलहाल इंजमामुल हक ने अपना इस्तीफा पीसीबी अध्यक्ष जाका अशरफ को सौंप दिया है. हक का इस पद पर ये दूसरा कार्यकाल था. दरअसल हक साल 2016 से 2019 तक इस पद पर रहें थे. हक बतौर पाकिस्तान के कोच भी कार्यरत रह चुके हैं. हक ने अगस्त के महीने में ही इस पद को संभाला था. लेकिन हाल ही में पीसीबी के अंदर चल रहें बवाल को लेकर हक ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया. वहीं आपको बता दें हक पर भी कई बार पक्षपात करने के आरोप लग चुके हैं.

ये भी पढे़ : World Cup 2023 AFG vs SL: इस गेंदबाज ने तोड़ी श्रीलंका की कमर, धराधर चटकाए विकेट

पीसीबी ने जारी किया बयान

वहीं हक के इस्तीफे के बाद ताजा हालात पर पीसीबी ने बयान भी जारी किया है. बयान जारी करते हुए पीसीबी ने लिखा “पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने टीम चयन प्रक्रिया से संबंधित मीडिया में सामने आए हितों के टकराव के आरोपों की जांच के लिए पांच सदस्यीय समिति का गठन किया है. समिति अपनी रिपोर्ट और कोई भी सुझाव जल्द से जल्द पीसीबी मैनेजमेंट को सौंपेगी.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version